300 किमी प्रति घंटा की स्पीड में बाइक चला रहा था यूट्यूबर, तभी हो गया ऐसा हादसा, मौके पर हुई मौत

मशहूर यूट्यूबर व बाइक राइडर अगस्त्य चौहान के फैंस के लिए बुरी खबर है. यूट्यूबर की एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है. उत्तराखंड देहरादून के चकराता रोड कापरी ट्रेड सेंटर के रहने वाले अगस्त्य चौहान प्रो-राइडर 1000 के नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाते थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सड़क हादसे में यूट्यूबर अगस्त्य चौहान मौत
नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर व बाइक राइडर अगस्त्य चौहान के फैंस के लिए बुरी खबर है. यूट्यूबर की एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है. उत्तराखंड देहरादून के चकराता रोड कापरी ट्रेड सेंटर के रहने वाले अगस्त्य चौहान प्रो-राइडर 1000 के नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाते थे. वह अक्सर अपने चैनल पर बाइक राइडिंग के वीडियो शेयर करते रहते थे. लेकिन बुधवार को टप्पल इलाके के यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए अगस्त्य चौहान के साथ एक दुर्घटना हो गई, जिसमें उनकी मौत हो गई. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यमुना एक्सप्रेस वे पर लगे सीसीटीवी कैमरे से पता चला है कि अगस्त्य चौहान 300 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से अपनी कावासाकी निंजा ZX10R - एक 1,000cc सुपर बाइक चला रहे थे. तेज रफ्तार के कारण अगस्त्य चौहान की बाइक टक्कर हो गई और बाइक के तुरंत टुकड़े-टुकड़े हो गए. उनका हेलमेट भी टूट गया. सिर में चोट लगने के कारण अगस्त्य चौहान की मौके पर ही मौत हो गई.  शरीर के कई अंग पर भी गंभीर चोट आई थी. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना बुधवार की है जब यूट्यूबर अगस्त्य चौहान आगरा से दिल्ली आ रहे थे. इस दौरान  300 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से बाइक चलाकर अपने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बना रहे थे. बताया जा रहा है कि अगस्त्य चौहान दिल्ली से अपने चार दोस्तों के साथ निकला था. उनके हेलमेट पर 360 डिग्री के कैमरा भी लगा हुआ था. जिससे वह अपनी बाइक और रफ्तार का वीडियो शूट कर रहे थे. 

Superbike क्रैश में 1.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स वाले यूट्यूबर की मौत

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर