कर्मपुरा की गलियों में नोट लुटाते नजर आए यो यो हनी सिंह, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह गाने हमेशा चर्चा में रहते हैं. खुद हनी सिंह की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. उनके गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हनी सिंह अपने गानों में कई तरह के प्रयोग भी करते रहते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
अपना नया गाना हिट करने के लिए यो यो हनी सिंह ने पब्लिक के बीच उड़ाई नोट की गड्डी
नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह गाने हमेशा चर्चा में रहते हैं. खुद हनी सिंह की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. उनके गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हनी सिंह अपने गानों में कई तरह के प्रयोग भी करते रहते हैं. अब उनका नया गाना रिलीज हो गया है. हनी सिंह का यह गाना उनके अब तक के सभी गानों से काफी अलग है. साथ ही अपने इस गाने में उन्होंने अपना पुराना अंदाज दिखाया है. हनी सिंह के नए गाने का नाम 'नोट फेंको- द कर्मपुरा सॉन्ग' हैं.

इस गाने में सिंगर का काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. 'नोट फेंको' गाने को हनी सिंह ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. इस गाने को खुद उन्होंने लिखा है, जबकि 'नोट फेंको' गाने का निर्देशन मिहिर गुलाटी ने किया है. वीडियो में हनी सिंह छत से पैसे लुटाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर सिंगर का यह म्यूजिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हनी सिंह के फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी सिंगर की तारीफ कर रहे हैं. 

इससे पहले हनी सिंह अपने 'याई रे' गाने को लेकर सुर्खियों में थे. उनका यह गाना फिल्म रंगना के याई रे का नया वर्जन है. यो यो हनी सिंह के साथ इस पार्टी रीमिक्स को यूलिया वंतूर ने तैयार किया है. इस गाने में हनी सिंह का मजेदार टच देखने को मिला. यूलिया वंतूर का भी इस सॉन्ग में कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर यह गाना जमकर वायरल हो रहा है. हनी सिंह के इस गाने को फैंस को भरपूर प्यार मिल रहा है. 

Featured Video Of The Day
जब श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ लगाए सुर में सुर