हॉलीवुड स्टार विन डीजल ने दीपिका पादुकोण के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, फैंस को दिया ये बड़ा हिंट

विन डीजल ने दीपिका पादुकोण के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो दीपिका को उनका ब्लेजर पहनाते दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ विन ने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है, जिसमें एक हिंट छिपा हुआ है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए बड़ी खबर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने वालीं दीपिका पादुकोण के हॉलीवुड में भी काफी फैंस हैं. उन्हें पसंद करने वाले लोग दुनियाभर में हैं. मशहूर हॉलीवुड एक्टर विन डीजल का नाम भी उन्हीं लोगों में शामिल है. रॉक के नाम से मशहूर विन डीजल दीपिका को काफी पसंद करते हैं और अक्सर उनका जिक्र करते हैं. अब विन डीजल ने दीपिका पादुकोण के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो दीपिका को उनका ब्लेजर पहनाते दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ विन ने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है, जिसमें एक हिंट छिपा हुआ है.

दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए बड़ी खबर

दीपिका के साथ फोटो शेयर करते हुए विन डीजल ने एक नई फिल्म का जिक्र किया है, इससे कयास लगाए जा सकते हैं कि दीपिका एक बार फिर उनके साथ दिख सकती हैं. इस बार दीपिका को विन डीजल की बहन के रोल में देखा जा सकता है. अब आपको विन डीजल का पोस्ट बताते हैं, जिसमें इसी बात का हिंट दिया गया है.

Advertisement


रॉक ने दिया बड़ा हिंट

विन डीजल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, "जब मैं उन निर्देशकों के बारे में सोचता हूं जो एक से ज्यादा बार मेरे साथ काम करना चाहते हैं तो मैं हमेशा विनम्र हो जाता हूं. ये तब की तस्वीर है जब मैं भारत गया था, जैसा कि मैंने दीपिका से वादा किया था कि मैं उस वक्त के डायरेक्टर डीजे कारुसो के साथ भारत जाऊंगा. मेरी सबसे बड़ी बेटी ने वो स्क्रिप्ट पढ़ी जो डीजे ने मुझे भेजी थी, वह इसे पढ़कर रोई... मैंने उससे पूछा कि वह क्यों रोई तो उसने कहा क्योंकि एक भाई और बहन की ये कहानी उसके लिए सच थी और ये काफी इमोशनल थी."

इसके बाद विन डीजल ने अपनी पोस्ट में लोगों से पूछा कि इस फिल्म में उनकी बहन के रोल में वो किसे देखना चाहते हैं. उन्होंने आगे लिखा, अगर मैं वो फिल्म बना सका जिसे पढ़कर मेरी बेटी रो पड़ी, तो आपसे मेरा सवाल होगा कि मेरी बहन की भूमिका कौन निभाएगा... उन्होंने जेनिफर लॉरेंस को सुझाव दिया, आप क्या सोचते हैं?

Advertisement

अब विन डीजल की इस पोस्ट के बाद दीपिका के फैंस भी काफी खुश हैं, सभी को दीपिका और विन को दोबारा स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा. क्योंकि विन डीजल ने दीपिका की तस्वीर शेयर करते हुए ये बात लिखी है, ऐसे में माना जा रहा है कि दीपिका को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय
Topics mentioned in this article