दुल्हन की विदाई पर बजा गलत गाना, लड़की के पापा ने दिया ऐसा रिएक्शन, लोग कंट्रोल नहीं कर पाए हंसी, बोले- मुश्किल से तो सीरियस हुए थे

सोशल मीडिया पर शादी के बाद विदाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की का नहीं बल्कि उसके पिता का रिएक्शन देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
दुल्हन की विदाई का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पहले के समय में दुल्हन जब विदा होने लगती तो दहाड़े मारकर रोती, मां-बाप, भाई-बहन और सहेलियां भी रो-रो कर बेहाल हो जाते. लेकिन इंटरनेट और वीडियो कॉल के इस दौर में वो दर्द कुछ कम हो गया है और अब दुल्हन की विदाई का नजारा भी बदल गया है. हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक ऐसी दुल्हन नजर आ रही है, जो विदाई के वक्त रोने की बजाए खिलखिला कर हंस रही है. जिस विदाई वाले गाने को सुन लड़कियां यूं भी रो पड़ती थी, उसी को सुन ये दुल्हन ठहाके मार कर हंसती है.

दुल्हन का हंस-हंस हुआ बुरा हाल

इंस्टाग्राम पर क्वीन नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में दुल्हन की विदाई की रस्म चल रही होती है. दुल्हन हाथों में चावल लिए, घर से विदा ले रही है. साथ में मम्मी-पापा और बहनें भी हैं. लेकिन तभी गाना बजता है, ‘बाबुल की दुआएं लेती जा, जा तुझको सुखी संसार मिले'. इस पर दुल्हन की हंसी छूट जाती है. मासूम सा चेहरा बनाकर विदा ले रही दुल्हन, अगले ही पल ठहाके लगाकर हंसने लगती है. इतना ही नहीं वो कहती भी है, ये क्या गाना लगा दिया, गलत गाना लगा दिया.

Advertisement

‘सच में नौटंकी है'

वीडियो को हजारों लाइक्स आए हैं और लोग कमेंट सेक्शन में अपने ऐसे दोस्तों को टैग कर रहे हैं, जिन्हें वो इस दुल्हन की तरह ड्रामेबाज समझते हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अपने एक दोस्त को टैग कर लिखा, ऐसा ड्रामा तुम ही कर सकती हो, मुझे पूरा यकीन है. दूसरे यूजर ने लिखा, जमाना बदल गया है, भाई अब तो लड़कियां रोती ही नहीं. तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा सच में नौटंकी है ये तो. तो वहीं कुछ लोगों को वीडियो में दुल्हन के पापा का रिएक्शन बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा है, 'पापा कह रहे होंगे मुश्किल से तो सीरियस हुआ था'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian