कप्तान का गांववालों ने किया किडनैप, वर्ल्ड कप 2023 से पहले रख दी ये डिमांड, वीडियो में जाने क्या है मामला

दुनियाभर में वर्ल्ड कप 2023 की धूम मची हुई है. क्रिकेट प्रेमी अपने फेवरेट टीम के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इतना ही नहीं आईसीसी वर्ल्ड कप को लेकर अलग-अलग तरह का मनोरंजन भी देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

दुनियाभर में वर्ल्ड कप 2023 की धूम मची हुई है. क्रिकेट प्रेमी अपने फेवरेट टीम के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इतना ही नहीं आईसीसी वर्ल्ड कप को लेकर अलग-अलग तरह का मनोरंजन भी देखने को मिल रहा है. वर्ल्ड कप 2023 की चर्चा के बीच एक विज्ञापन इन दिनों काफी चर्चा में हैं. खास बात यह है कि इस विज्ञापन में कोई टीवी और बॉलीवुड सितारा नहीं बल्कि क्रिकेट की दुनिया का स्टार है. इस स्टार का नाम कपिल देव है. जी हां कपिल देव का नया विज्ञापन सामने आया है, जो काफी मजेदार है. 

पूर्व क्रिकेटर का यह विज्ञापन डिज्नी प्लस हॉटस्टार का है. जिसे बताया जा रहा है कि इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वर्ल्ड कप 2023 को फ्री में देखा जा सकता है. विज्ञापन के वीडियो में दिखाया गया है कि एक गांव के कुछ लोग कपिल देव का किडनैप कर लेते हैं. इसके बाद पुलिस किडनैपर से कहती हैं कि पुलिस ने तुम चारो तरफ से घेर लिया है. कप्तान को क्यों किडनैप कर लिए ? पुलिस के बात सुन गांव के एक शख्स कहता है, हमें गारंटी चाहिए की आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान बिजली नहीं काटी जाएगी. 

इसके बाद पुलिस ऑफिसर कहता बताता है कि इस बार आईसीसी वर्ल्ड कप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बिल्कुल फ्री है. आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के मुख्य राउंड के मुकाबले 5 अक्टूबर से शुरू होंगे. इस दौरान 10 स्थलों पर 48 मैच खेले जाएंगे. इनमें से 43 मैच दोपहर 2 बजे से शुरू होंगे, जबकि 5 मैच सुबह साढ़े दस बजे से खेले जाएंगे. भारत ने आखिरी बार विश्व कप का आयोजन साल 2011 में किया था. और इसमें बांग्लादेश और श्रीलंका भी सहभागी थे. साल 1987 विश्व कप भारत-पाकिस्तान ने मिलकर आयोजित किया था, तो 1996 विश्व कप भारत-पाकिस्तान और श्रीलंका ने मिलकर आयोजन किया था. यह पहली बार है, जब भारत संपूर्ण लिहाज से खुद मेगा टूर्नामेंट की मेजबानी करने जा रहा है. 

Advertisement

खुफिया मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Amended Bill: 2.5 Crores Email नए बिल के खिलाफ आए, Waqf Board पर अब क्या होगा आगे, NDTV स्पेशल