माइक पकड़ कर खड़ी थी महिला तभी प्ले हुआ गाना, उछलकर ऐसे करने लगी नाच लोग बोले- वक्त बदल गया, जज्बात बदल गए

सोशल मीडिया पर एक महिला का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस परफॉर्मेंस को देखकर ना कोई ताली बजा रहा है और ना किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट आ रही है. बस लोग एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर यह हो क्या रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
महिला का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट का ऐसा खजाना है, जिसका पिटारा खुलते ही चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ जाती है. खासतौर पर शादी ब्याह और फंक्शंस में होने वाले डांस परफॉर्मेंस के वीडियो खराब से खराब मूड को भी रिफ्रेश कर देते हैं. इनमें से कुछ डांस वीडियो देखकर उन्हें बार-बार देखने का मन करता है, तो कुछ ऐसे भी होते हैं जो चौका देते हैं. आज जो डांस वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसे देखकर यकीनन आपका भी सिर घूम जाएगा. इस परफॉर्मेंस को देखकर ना कोई ताली बजा रहा है और ना किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट आ रही है. बस लोग एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर यह हो क्या रहा है.

इस वीडियो को kings_memes_4_you नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में साफ नजर आता है कि किसी जगह पर कोई लोकल शो चल रहा है. हारमोनियम और ढोलक जैसे देसी साज भी सजे हैं. एक महिला है, जिसके हाथ में माइक भी है. उसे देखकर ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद वो इन साजिंदों के साथ सुर से सुर मिलाकर गाना गाएगी. लेकिन अगले ही पल कुछ और ही हो जाता है. न साज बजते हैं न गाना गाया जाता है. बल्कि पीछे से एक ट्रैक प्ले होता है और महिला तकरीबन कूदते और दौड़ते हुए डांस करती है. बीच में स्लाइड मारकर दर्शकों तक भी पहुंचती है.

Advertisement

महिला का ये अजीबोगरीब डांस इंटरनेट यूजर्स को खूब एंटरटेन कर रहा है. वीडियो पर भी ये कैप्शन लिखा है कि मैं तो डर ही गया. एक यूजर ने लिखा है कि, 'मैं तो डर ही गया'. एक यूजर का सवाल है कि किसी को ये देखकर हार्टअटैक तो नहीं आया. एक यूजर ने पूछा कि इसे कौन सा दौरा पड़ा ये पता करो. जिसके जवाब में एक यूजर ने लिखा कि इसमें किसी की आत्मा आ गई है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि माइक में करंट आ गया. इस तरह के ढेरों मजेदार रिएक्शन इस वीडियो पर आए हैं.

Advertisement

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा