जानें कौन है स्टाइलिश जया भारद्वाज, जिनसे शादी करने जा रहे हैं क्रिकेटर दीपक चाहर, IPL मैच के दौरान किया था प्रपोज

भारतीय क्रेकट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक जून को जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कौन हैं उनकी होने वाली दुल्हनिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जानें कौन है स्टाइलिश जया भारद्वाज
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक जून को जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सोर्स की माने तो दोनों आगरा में सात फेरे लेंगे. शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.  शादी की रस्मों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैन्स दीपक चाहर के बारे में तो जानते हैं, लेकिन लोग अब उनकी मंगेतर जया भारद्वाज के बारे में जानना चाहते हैं की आखिर कौन हैं जया जिनसे दीपक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

कौन हैं जया ?
आपको बता दें की जया दिल्ली की रहने वाली हैं. वे एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल कंटेंट हेड हैं. जया पढ़ाई में हमेशा से ही अच्छी रही हैं. आर्ट साइड से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है. जया एमबीए कर चुकी हैं.  

कौन है परिवार में
आपको बता दें की जया और उनका एक छोटा भाई सिद्धार्थ भी है. जया के पिता का निधन बचपन में ही हो गया था. जया की मां ने ही दोनों बच्चों को पाला और पढ़ाया है. बता दें की सिद्धार्थ मॉडलिंग करते हैं. साथ ही टीवी में भी वे अपना लक आजमा चुके हैं. वे बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुके हैं. 

धोनी के कहने पर किया था प्रपोज
आपको बता दें की दीपक और जया दोनों ही क्लोज़ फ्रेंड्स रहे हैं. वहीं आईपीएल लीग मैच के बाद दीपक ने जया को प्रपोज करने का फैसला किया था, लेकिन धोनी की सलाह पर उन्होंने बीच में ही जया को प्रोपज कर दिया था. दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. 

बहन ने करवाई थी मुलाकात
बता दें की दीपक की बहन और जया काफी अच्छे दोस्त हैं. दीपक की बहन ने ही दोनों की मुलाकात करवाई थी. पहली ही नजर में दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. वहीं कुछ महीनों बाद ही दीपक और जया ने सगाई कर ली थी. 

VIDEO: तमन्‍ना भाटिया मुंबई में हुईं स्‍पॉट, डे आउट के लिए चुना एथनिक लुक

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan