कौन है स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल, कितना है उम्र का फासला और नेटवर्थ में कौन है आगे

क्रिकेटर स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल ने अपने रिश्ते को 5 साल पूरा होने पर पोस्ट शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Smriti Mandhana boyfriend Palaash Muchhal: 27 वर्षीय क्रिकेटर स्मृति मंधाना की दो तस्वीरें सोशल मीडिया तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह कंपोजर पलाश मुच्छल के साथ केक काटती हुई नजर आईं. यह फोटो पलाश ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें कैप्शन में लिखा #5. फोटो में स्मृति मंधाना और पलाश केक काटते और दूसरी फोटो में साथ में पोज देते हुए दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को फैंस का प्यार मिल रहा है, जिसके बाद फैंस जानना चाहते हैं कि पलाश मुच्छल आखिर है कौन और क्या करते हैं. अगर आप नहीं जानते वह कौन हैं तो हम आपको बताते हैं. 

27 वर्षीय क्रिकेटर स्मृति मंधाना को डेट कर रहे 29 वर्षीय पलाश मुच्छल भारतीय संगीतकार और फिल्म निर्माता हैं, जो कि कई बॉलीवुड गाने कंपोज कर चुके हैं. दोनों की उम्र के बीच दो साल का फासला है. जबकि उनकी बड़ी बहन पलक मुच्छल बॉलीवुड सिंगर हैं, जिन्होंने सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन की फिल्मों में गाने को अपनी आवाज दी है.  नेटवर्थ की बात करें तो पलाश मुच्छल की कुल संपत्ति 20 से 41 करोड़ रुपये के बीच होने का अनुमान है. 

Advertisement

स्मृति मंधाना की बात करें तो वह WPL इतिहास की सबसे महंगी खिलाड़ी हैं, उन्हें नीलामी में RCB ने 3 करोड़ 40 लाख रुपये में खरीदा था. जबकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंधाना की कुल संपत्ति 33 करोड़ 29 लाख रुपये है.

Advertisement

गौरतलब है कि पलाश मुच्छल द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर सेलेब्रिटिज ने भी रिएक्शन दिया है. पहले कंपोजर की बहन पलक मुच्छल ने लिखा, मेरी क्यूटीज (नजर ना लगने वाली इमोजी) इसके अलावा एक और कमेंट करते हुए ब्लैक हार्ट इमोजी शेयर की. एक्टर पार्थ समथान ने लाल हार्ट इमोजी कमेंट में लिखा. रुबीना दिलैक ने आप दोनों का कमेंट किया. 

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार