कौन हैं निखिल कामथ, जिनके साथ बाइक राइड पर स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, लोग दे रहे रिएक्शन

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिजनेसमैन निखिल कामथ के साथ बाइक राइड पर नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चर्चा में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनके शो ने काफी सुर्खियां बटोरी तो वहीं अब रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई की सड़क पर बाइक राइड पर निकलती हुई दिख रही हैं. इस दौरान उनके साथ एक शख्स हैं, जिनके बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर वह कौन हैं. आप नहीं जानते तो हम बता दें कि रिया चक्रवर्ती के साथ बाइक चला रहे शख्स का नाम निखिल कामथ है.

निखिल कामथ, जीरोधा के सह-संस्थापक और अरबपति हैं, जिनके साथ पैपराजी से बचने के लिए एक्ट्रेस काला मास्क पहने हुए क्लिक की गईं. वीडियो में रिया क्रॉप टॉप, डेनिम जींस और क्रॉप्ड डेनिम जैकेट में कैज़ुअल कपड़े पहने हुए दिखीं तो वहीं निखिल काले शॉर्ट्स और बॉम्बर जैकेट कंफर्टेबल आउटफिट में नजर आए. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इससे पहले बिजनेसमैन निखिल कामथ के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. दोनों 2021 से साथ थे. लेकिन उसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया. 

Advertisement

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी ट्रोल हुई थीं. वहीं उन्हें दिवंगत अभिनेता के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप में सितंबर 2020 में गिरफ्तार भी किया गया था और अक्टूबर 2020 में जमानत मिलने से पहले उन्होंने 28 दिन बायकुला जेल में बिताए थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?