कौन है चरित्रा चंद्रन, जो नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज में आएंगी नजर

नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज ब्रिजटेन में एडविना शर्मा बनकर लोगों को पसंद आने वाली चरित्र चंद्रन अब जल्द ही वन पीस सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. चलिए जानते हैं कि चरित्र चंद्रन कौन हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अगर आप हॉलीवुड वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो आपने नेटफ्लिक्स पर पॉपुलर सीरीज ब्रिजरटन जरूर देखी होगी. 2022 में ब्रिजरटन सीजन 2 (Bridgerton season 2) में एडविना शर्मा बनकर आई चरित्रा चंद्रन (Charithra Chandran) अपनी शानदार एक्टिंग के बल पर जल्द ही मशहूर हो गई हैं. ब्रिटेन के रॉयल परिवारों पर आधारित इस वेब सीरीज में भारत से ब्रिटेन गई एडविना शर्मा वहां जाकर किसी अमीर घराने में शादी करके बसना चाहती हैं. सीरीज में एडविना काफी खूबसूरत लगी थीं और उनकी एक्टिंग के भी काफी चर्चे हुए थे. खबर आ रही है कि चरित्रा चंद्रन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर सीरीज वन पीस के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं. समुद्री डाकुओं की जिंदगी पर बनी इस सीरीज में चरित्र सुपरपॉवर पाइरेट कैप्टन का किरदार निभाने वाली हैं.

कौन हैं चरित्र चंद्रन

चरित्रा चंद्रन भारतीय मूल की ब्रिटिश एक्ट्रेस हैं. यूं तो चरित्र कई लोकप्रिय वेब सीरीज और शो में काम कर चुकी हैं लेकिन उनको असली पॉपुलैरिटी 2022 में ब्रिजरटन सीरीज से मिली. इसमें वो भारत से आई एक लड़की बनती है जिसे ब्रिटेन में शादी करनी है. इससे पहले चरित्रा 2021 में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई एलेक्स राइडर में दिखी थीं और इसके चलते उन्हें काफी पसंद किया गया था. चरित्रा के परिवार की बात करें तो उनका परिवार भारत के तमिलनाडु का है. चरित्रा का जन्म 1997 में  स्कॉटलैंड में हुआ था. कहा जाता है कि चरित्रा के माता पिता कुछ समय स्कॉटलैंड में रहने के बाद वापस इंडिया लौट आए. उस वक्त चरित्र दो साल की थीं. 

Advertisement

ऑक्सफोर्ड से की हायर स्टडी

इसके बाद चरित्रा अपने परिवार के साथ तमिलनाडु में रहीं और काफी वक्त वहां गुजारा. हायर स्टडी के लिए चरित्रा अमेरिका गई और वहां उन्होंने  2019 में ऑक्सफोर्ड से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की. इस दौरान वो फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ गई और यूनिवर्सिटी के कई सारे प्रोडक्शन किए. उनका टीवी पर पहला सीरियल एलेक्स राइडर था. ये एक स्पाई थ्रिलर शो था जिसमें सबीना बनकर चरित्र ने अच्छी खासी लोकप्रियता बटोरी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi सरकार के तीसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर पीएम की 4 जातियों का क्या कहना है ?
Topics mentioned in this article