Advertisement

आखिर कौन है लैरिसा बोन्सी, जो हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, इन 10 तस्वीरों से नहीं हटा सकेंगे नजर

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की लव लाइफ इन दिनों चर्चा में हैं. उनका नाम एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) के साथ जुड़ा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जानें कौन है आर्यन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लैरिसा बोन्सी
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की लव लाइफ इन दिनों चर्चा में हैं. उनका नाम एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) के साथ जुड़ा रहा है. रेडिट पर एक सोशल मीडिया यूजर की पोस्ट के बाद से ऐसी चर्चा है कि आर्यन खान और लैरिसा बोन्सी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इसको किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और न ही एनडीटीवी इस खबर की पुष्टि करता है, लेकिन शाहरुख खान के बेटे के साथ नाम जुड़ने वाली लैरिसा बोन्सी आखिर कौन हैं और क्या करती हैं, यह हम आपको बताते हैं. 

लैरिसा बोन्सी एक ब्राजीलियाई मॉडल, डांसर हैं और उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गीत "सुबह होने न दे"  के साथ अपने करियर की शुरुआत की. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ, सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए हैं. वह सिर्फ एक अच्छी डांसर ही नहीं, बल्कि एक उम्दा कलाकार भी हैं. लैरिसा बोन्सी ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में 'नेक्स्ट एनी' और 'थिक्का' जैसी फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत सैफ अली खान की 'गो गोवा गॉन' में एक सहायक अभिनेत्री की भूमिका के साथ की थी.

लैरिसा बोन्सी टोनी कक्कड़ से लेकर गुरु रंधावा तक के गानों में अपनी खूबसूरती दिखा चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में आर्यन खान का लैरिसा बोन्सी एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो के साथ एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा था, कुछ दिन पहले मैंने रेडिट पर एक कमेंट देखा था कि आर्यन खान लैरिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं. फिर मैंने सोशल मीडिया पर चेक किया कि आर्यन इंस्टाग्राम पर लैरिसा के पूरे परिवार को फॉलो करते हैं और लैरिसा भी आर्यन के परिवार को फॉलो करती हैं. लैरिसा की मां के जन्मदिन पर आर्यन ने उन्हें डाइवोल से एक गिफ्ट भी भेजा था, जिसे लैरिसा की मां ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में पोस्ट किया था. ये गलत भी हो सकता है. हालांकि यह मैंने सोशल मीडिया पर अपने अनुसार बता रहा है.'
 

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/-JSfBGj0iP0?si=JvwcQ4YSUqUwKYGU" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" referrerpolicy="strict-origin-when-cross-origin" allowfullscreen></iframe>

Featured Video Of The Day
Elections 2024 में Chandigarh Mayor Polls कितना बड़ी मुद्दा, BJP प्रत्याशी Sanjay Tandon ने बताया?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: