जब शशि कपूर पर बुरी तरह भड़क गए थे गांव वाले, गाड़ी का शीशा तोड़कर पकड़ लिया कॉलर

हीरामंडी एक्टर शेखर सुमन ने शशि कपूर से जुड़ी एक ऐसी घटना सुनाई जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शशि कपूर के पीछे पड़ गए थे गांववाले
नई दिल्ली:

शेखर सुमन इन दिनों संजय लीला भंसाली की लेटेस्ट वेब सीरीज 'हीरमंडी: द डायमंड बाजार' में नवाब का रोल निभाने के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. एक्टर ने 1984 में शशि कपूर के प्रोडक्शन उत्सव से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ कोई और नहीं बल्कि रेखा थीं. हाल ही में शेखर ने उत्सव की शूटिंग के दौरान शशि के साथ हुई एक डरावनी घटना के बारे में बताया. शेखर सुमन ने याद किया कि कैसे लीजेंड्री एक्टर और फिल्म मेकर की कार से सड़क पर एक व्यक्ति को टक्कर लगने के बाद गुस्साए ग्रामीणों के एक झुंड ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था.

Advertisement

जब एक शख्स को अपनी कार से टक्कर मारने के बाद शशि कपूर को गांववालों के गुस्से का सामना करना पड़ा

ऑनेस्टली सेइंग पॉडकास्ट यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए शेखर सुमन ने अपने, शशि कपूर और एक्ट्रेस अनुराधा पटेल के साथ हुई भयानक घटना को याद किया. हीरामंडी एक्टर ने खुलासा किया कि वे सभी फ्लाइट पकड़ने के लिए एंबेसेडर कार में बेंगलुरु से लौट रहे थे. "हमारी गाड़ी से एक आदमी को टक्कर लग गई. वह गिर गया और फिर ग्रामीण आ गए और उन्होंने हम सभी को मारना शुरू कर दिया." 

Advertisement

शेखर ने यह भी बताया कि कैसे ग्रामीणों ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और शशि कपूर का कॉलर पकड़ लिया. बात यहीं खत्म नहीं हुई उन्होंने शशि के बेटे कुणाल कपूर के साथ मारपीट शुरू कर दी. "उन्होंने मिस्टर राजेश के भी बाल पकड़ लिए और कहने लगे अब हम तुम्हें पीटेंगे. इस बीच जिस शख्स को टक्कर लगी थी वह बैठा हुआ था एक पेड़ के नीचे, चाय पीते हुए और मुस्कुराते हुए. मुझे नहीं पता कि वह अपनी भाषा में क्या बड़बड़ा रहा था लेकिन यह बहुत डरावना था."

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा