Advertisement

जब ये एक्ट्रेस मिथुन चक्रवर्ती की समझती थीं बी ग्रेड फिल्मों का हीरो, लेकिन स्टारडम देख साथ में काम करने से नहीं कर सकी इनकार

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं. हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए उन्हें काफी संघर्ष भी करना पड़ा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब ये एक्ट्रेस मिथुन चक्रवर्ती की समझती थीं बी ग्रेड फिल्मों का हीरो, फोटो- youtube/Soham Rockstar
नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के सीनियर और दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं. हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए उन्हें काफी संघर्ष भी करना पड़ा है. इतना ही नहीं करियर के शुरुआती दिनों में एक एक्ट्रेस ऐसी भी थीं जिन्होंने मिथुन चक्रवर्ती को बी ग्रेड फिल्मों का बी ग्रेड एक्टर समझ लिया था. हालांकि जब एक्ट्रेस का उनके स्टारडम के बारे में पता चला कि फिल्में करने के लिए तैयार हो गई थीं. 

Advertisement

इस एक्ट्रेस का नाम टीना मुनीम है. टीना मुनीम अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रही थीं. मिथुन चक्रवर्ती ने 70 के दशक में अपनी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. इनमें से कुछ फिल्में हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप. लेकिन एक फिल्म ऐसी भी थी, जिसने मिथुन चक्रवर्ती की किस्मत को बदलकर रख दिया. इस फिल्म का नाम वॉन्टेड है. यह फिल्म साल 1984 में आई थी. इस फिल्म में टीना मुनीम ने पहली बार मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम किया था. इस फिल्म से पहले टीना मुनीम के नजर में उनकी इमेज काफी अलग थी. 

दरअसल वॉन्टेड फिल्म से पहले टीना मुनीम सोचती थीं कि मिथुन चक्रवर्ती बी ग्रेड फिल्मों में काम करते हैं. लेकिन जब मिथुन चक्रवर्ती को आखिरकार स्टारडम मिल गया, तो वह टीना ही थीं जो मिथुन चक्रवर्ती के साथ तुरंत वांटेड करने के लिए तैयार हो गईं. आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए चार दशक से ज्यादा समय हो चुका है. उन्होंने अपने करियर में 400 से ज्यादा फिल्में की हैं. मिथुन चक्रवर्ती आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स में नजर आए थे. 
 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar के Muzaffarpur में Sexual Assault का मामला, पहले Facebook पर दोस्ती, फिर करते थे यौन शोषण

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: