जब इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के बेटे को देखने के लिए इकट्ठा हो गए थे 2-3 हजार लोग, इतनी भीड़ देख अभिषेक बच्चन का हो गया था ऐसा हाल

अभिषेक बच्चन ने इंडस्ट्री में जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आईं थीं. करीना की भी ये डेब्यू फिल्म थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के बेटे को देखने के लिए इकट्ठा हो गए थे लोग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन अब अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं. अभिषेक अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत रहे हैं चाहे फिर वो फिल्म हो या वेब सीरीज. हर किसी में अभिषेक का नया रूप और शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. अभिषेक ने इंडस्ट्री में जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आईं थीं. करीना की भी ये डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिषेक का एक बार ऐसा हाल हो गया था कि उन्होंने एक शॉट के लिए 17 रीटेक दे दिए थे. डेब्यू फिल्म का ये किस्सा खुद अभिषेक ने एक बार सुनाया था.

2000-3000 लोग देखने आ गए थे
अभिषेक बच्चन ने अपनी डेब्यू फिल्म के शूट के दिनों को याद किया था. अभिषेक ने बताया कि 2000-3000 लोग अमिताभ बच्चन के बेटे को देखने के लिए सेट पर पहुंच गए थे. जिसकी वजह से वो नर्वस हो गए थे और पहला शॉट ही सही देने में उनको 17 रीटेक लग गए थे. अभिषेक ने कहा- मैंने उस दिन ज़्यादा एनर्जी इस बात पर खर्च कर दी कि प्रेशर, परसेप्शन और लोग मेरे माता-पिता के बारे में क्या कहेंगे, जबकि असल में मुझे अपनी नौकरी करने में अपनी एनर्जी लगानी चाहिए थी. और मैंने उस दिन तय कर लिया कि मैं इस बारे में कभी नहीं सोचूंगा.

ये थी फिल्म की कहानी 
रिफ्यूजी की बात करें तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म की कहानी ये थी कि अभिषेक बच्चन लोगों को सरहद पार कर पाकिस्तान पहुंचाने का काम करता है. उसी से उसका घर चलता है. एक फैमिली को सरहद पार कराते समय उसे करीना कपूर मिलती हैं और दोनों को प्यार हो जाता है. दोनों साथ रहने का फैसला करते हैं लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच खराब स्थिति में ये प्यार करने वाले कैसे मिल पाते हैं इसे फिल्म में दिखाया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल