जब ऑस्कर में अपनी ड्रेस की वजह से परेशान हुईं ये एक्ट्रेसेस, करना पड़ा मुश्किलों का सामना

11 मार्च 2024 को ऑस्कर अवॉर्ड की घोषणा हुई. इस दौरान हॉलीवुड के कई सितारों ने सुर्खियां बटोरी. इस बार ऑस्कर में ओपनहाइमर छाई रही. वहीं ऑस्कर सेरेमनी की नाइट में कई फिल्मी सितारे अपनी अलग तरह के आउटफिट में नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब ऑस्कर में अपनी ड्रेस की वजह से परेशान हुईं ये एक्ट्रेसेस
नई दिल्ली:

11 मार्च 2024 को ऑस्कर अवॉर्ड की घोषणा हुई. इस दौरान हॉलीवुड के कई सितारों ने सुर्खियां बटोरी. इस बार ऑस्कर में ओपनहाइमर छाई रही. वहीं ऑस्कर सेरेमनी की नाइट में कई फिल्मी सितारे अपनी अलग तरह के आउटफिट में नजर आए. इनमें से कई सितारों को अपने ड्रेस की वजह से परेशानी का सामना भी करना पड़ता है. कुछ सितारों की ड्रेस ने हर किसी को हैरान कर दिया. पिछले कुछ सालों में किम बसिंगर से लेकर एम्मा स्टोन तक, सबसे बड़े सितारों ने प्रतिष्ठित कार्यक्रम में परेशानी का सामना कर चुके हैं. आज हम आपको उन्हीं पलों से रूबरू करवनाते हैं. 

Advertisement

एम्मा स्टोन
एम्मा स्टोन के लिए ऑस्कर 2024 काफी यादगार रहा है. उन्हें योर्गोस लैंथिमोस की फिल्म पुअर थिंग्स के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री खिताब मिला. जैसे ही वह अपनी ट्रॉफी लेने मंच पर आई तो एम्मा ने खुलासा किया कि उनकी ड्रेस खींच गई है. 

लिजा कोशी 
लिजा कोशी को उस वक्त उप्स मूवमेंट का शिकार होना पड़ा जब उनकी हिल्स ने धोखा दे दिया. खूबसूरत लाल गाउन पहने एक्ट्रेस लड़खड़ाकर रेड कार्पेट पर गिर गईं. हालांकि गिरने के बाद भी उन्होंने अपने आत्मविश्वास का बनाए रखा और प्यारी हंसी के साथ उठीं और बोलीं- क्या किसी ने कहा कूल?

Advertisement

जेनिफर लॉरेंस 
ऑस्कर 2013 में सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार स्वीकार करने के लिए मंच पर आई थीं. मंच पर सीढ़ियां चढ़ने के दौरान जेनिफर लॉरेंस लड़खड़ा गईं और मुंह बल गिर गईं. लोग मदद के लिए आए लेकिन जेनिफर लॉरेंस ने अपने खास  अंदाज में खड़ी हुईं.

Advertisement

चार्लीज थेरॉन 
अपने पहले ऑस्कर पुरस्कार के दौरान चार्लीज थेरॉन को अपनी एक बैकलेस ड्रेस की वजह से काफी परेशान होना पड़ा था. एक इंटरव्यू में चार्लीज थेरॉन ने बताया कि कैसे ऑस्कर सेरेमनी के दौरान उनकी ड्रेस पीछे फट गई थी. जिसके बाद उन्होंने बाथरूम में जाकर सेफ्टी पिन ने अपनी ड्रेस को ठीक किया. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India