जब पुलिस ने सुनिल शेट्टी को समझ लिया था अपराधी, जिम से निकलते ही अन्ना से होने लगी थी पूछताछ

सुनील शेट्टी की एक फिल्म आई थी कांटे. इसमें उनका लुक लंबे बालों वाला था. जिसकी वजह से एक बार उन्हें पुलिस ने आतंकवादी समझ लिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब पुलिस ने सुनिल शेट्टी को समझ लिया था अपराधी
नई दिल्ली:

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने हर बार अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया है और आज भी वो एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. सुनील शेट्टी एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ बिजनेसमैन भी हैं. उन्होंने बहुत स्ट्रगल करके इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है. वो अपने किरदार के अंदर घुस जाते हैं. सुनील शेट्टी की एक फिल्म आई थी कांटे. इसमें उनका लुक लंबे बालों वाला था. जिसकी वजह से एक बार उन्हें पुलिस ने अपराधी समझ लिया था. आइए आपको उनसे जुड़ा ये मजेदार किस्सा सुनाते हैं.

पुलिस ने की थी पूछताछ
ये किस्सा सुनील शेट्टी की फिल्म कांटे का है. इस फिल्म में सुनील शेट्टी का रोल बाउंसर का था. फिल्म की शूटिंग अमेरिका में हो रही थी और सुनील शेट्टी जिम करने के लिए गए थे. सुनील शेट्टी आज की तरह पहले भी फिटनेस फ्रीक थे. वो सुबह उठकर होटल से जिम जाते थे. जिम थोड़ा दूर था तो वो सुबह 4 बजे उठकर चले जाते थे. जिम की वजह से वो शूटिंग के लिए लेट हो जाते थे. ऐसे में सुनील ने एक दिन फैसला लिया कि वो फिल्म के लुक में भी जिम करने के लिए चले जाएं ताकि वहीं से शूटिंग के लिए पहुंच जाएं. जिससे उन्हें लेट भी नहीं होगा.

आतंकवादी समझ लिया था
सुनील शेट्टी को इस लुक में देखकर लोग उन्हें गलत समझने लगे एक कपल ने पुलिस को फोन कर दिया था. जिसके बाद अमेरिकन पुलिस ने उन्हें देखा और आतंकवादी समझ लिया. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया. जिसके बाद उनसे कई सवाल पूछे गए थे. सुनील शेट्टी ने पुलिस को समझाने की कोशिश भी की लेकिन उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी. सुनील की गिरफ्तारी की खबर जैसे ही डायरेक्टर संजय गुप्ता को मिली तो वो तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंच गए. उन्होंने पुलिस को बड़ी मुश्किल से समझाया. जिसके बाद सुनील को पुलिस ने छोड़ा. दरअसल यह किस्सा 9/11 के हमले के बाद का था. 

Featured Video Of The Day
Aligarh पहुंचे Rahul Gandhi, Hathras Satsang Hadse के पीड़ितों से मुलाकात