जब 17 साल पहले शोले के जय-वीरू के बेटों ने मिल कर डाला था इस फिल्म का बंटाधार, दोहरा नहीं पाए पापा जैसा इतिहास

धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है. दोनों आज भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं और फैंस का दिल जीत रहे हैं. धर्मेंद्र और अमिताभ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया जो सुपरहिट रही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है. दोनों आज भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं और फैंस का दिल जीत रहे हैं. धर्मेंद्र और अमिताभ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया जो सुपरहिट रही. जय-वीरू की जोड़ी हमेशा हिट रही है लेकिन ऐसा उनके बच्चों के साथ नहीं हो पाया. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल अपने पिता की तरह हिट जोड़ी नहीं बना पाए. दोनों ने साथ में एक फिल्म में काम किया था जो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. आइए आपको इस फिल्म के बारे में बताते हैं.

फ्लॉप हुई थी फिल्म
बॉबी देओल और अभिषेक बच्चन ने साथ में जिस फिल्म में काम किया था वो झूम बराबर झूम थी. इस फिल्म में बॉबी और अभिषेक के साथ लारा दत्ता और प्रीति जिंटा नजर आईं थीं. इस फिल्म का बिग बी भी हिस्सा बने थे लेकिन इसे फ्लॉप होने से कोई नहीं बचा पाया था. फिल्म के गानों को पसंद किया गया था लेकिन इसकी स्टोरी ऑडियंस को पसंद नहीं आई और ये  फ्लॉप साबित हुई.

अभिषेक-बॉबी का शुरुआती करियर नहीं रहा खास
अभिषेक बच्चन और बॉबी देओल दोनों ही स्टारकिड हैं. दोनों ही इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. अमिताभ और धर्मेंद्र जैसा रुतबा दोनों का कभी नहीं रहा. करियर के शुरुआत में दोनों की फिल्में काफी फ्लॉप रही हैं लेकिन अब दोनों ही अपने करियर की सेकंड इनिंग खेल रहे हैं. अब अपनी एक्टिंग से दोनों लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं. एनिमल के बाद से बॉबी देओल जहां फेवरेट विलेन बन गए हैं वहीं अभिषेक ने भी दसवीं फेल से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अब दोनों के पास ही काम की लाइन लगी हुई है. अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में अभिषेक और बॉबी फैंस को अपडेट्स देते रहते हैं.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?