जब पिता जी-पिता जी बोलते हुए कादर खान के पैरों पर लेट गए थे शक्ति कपूर, क्राइम मास्टर गोगो को एक्टर ने बताया था अपना चेला

इसी तरह विलेन्स की जोड़ी भी फिल्मी पर्दे पर खूब मशहूर हुई है जिसमें कादर खान और शक्ति कपूर का नाम भी शामिल रहा है. दोनों जिस फिल्म में साथ दिखाई दिए, उस फिल्म में हीरो की मुश्किलें बढ़ना तय था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
क्राइम मास्टर गोगो को कादर खान ने बताया अपना चेला, मिलते ही छू लिए पांव
नई दिल्ली:

बॉलीवुड ने एक से बढ़कर एक जोड़ियां देखी हैं. कभी हीरो हीरोइन की जोड़ी, जिसमें राज कपूर नरगिस से लेकर शाहरुख खान काजोल तक का नाम आता है. कभी फिल्मी पर्दे पर हीरो हीरो की जोड़ी चमकी जैसे अमिताभ बच्चन और शशि कपूर. इसी तरह विलेन्स की जोड़ी भी फिल्मी पर्दे पर खूब मशहूर हुई है. जिसमें कादर खान और शक्ति कपूर का नाम भी शामिल रहा है. दोनों जिस फिल्म में साथ दिखाई दिए उस फिल्म में हीरो की मुश्किलें बढ़ना तय था. दोनों की वजह से फिल्म में ट्विस्ट एंड टर्न्स भी बहुत दिखाई दिए. सिर्फ फिल्मी पर्दे पर ही नहीं रियल लाइफ में भी ये पक्की जोड़ी थी.   

Advertisement

शक्ति कपूर को कहा चेला

अंदाज अपना अपना में क्राइम मास्टर गोगो का किरदार अदा करने वाले शक्ति कपूर ने कादर खान के साथ ढेरों फिल्मों में काम किया है. असल जिंदगी में भी दोनों के रिश्ते बहुत प्यार भरे रहे. जिसकी मिसाल है ये वायरल वीडियो जो इंस्टाग्राम पर एक इंटरटेनमेंट हैंडल ने शेयर किया है. इस रियलिटी शो के वीडियो में होस्ट  सुरेश ओबेरॉय कादर खान से शक्ति कपूर के बारे में पूछते हैं. कादर खान कहते हैं कि वो भी मेरा ही चेला है. उनकी इस बात पर पीछे बैठी अरुणा ईरानी मुस्कुरा देती हैं. इतने में ही शो में शक्ति कपूर की एंट्री होती है. जो आते ही कादर खान के पैर छूते हैं.

Advertisement

यही है जोड़ी नंबर वन

इस वीडियो को देख फैंस इस जोड़ी की तारीफ में इसे जोड़ी नंबर वन लिख रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि असली जोड़ी नंबर वन तो यही है. आपको बता दें कि कादर खान और शक्ति कपूर ने न सिर्फ एक साथ विलेन के रोल किए हैं. बल्कि कैरेक्टर रोल और कॉमिक रोल भी किए हैं. हर तरह के जोनर में इनकी जोड़ी बहुत  पसंद की गई.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा