21 साल पहले जब अमृता राव ने शाहिद कपूर को मारा था जोरदार तमाचा, एक्टर की मां बनी थीं वजह

इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन इतना पसंद किया गया कि फैंस दोनों को हर बार साथ देखना चाहते थे, लेकिन एक बार कुछ ऐसा भी हुआ कि अमृता ने शाहिद को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और अमृता राव की जोड़ी बड़े पर्दे पर बेहद पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक रही है. इश्क-विश्क में दोनों पहली बार साथ दिखे थे और फिर लाइफ हो तो ऐसी, विवाह जैसी फिल्मों में साथ काम किया. विवाह में दोनों की जोड़ी को खास तौर पर खूब पसंद किया गया. उन दिनों उनके रोमांस और अफेयर की खबरें भी फैलने लगीं. इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन इतना पसंद किया गया कि फैंस दोनों को हर बार साथ देखना चाहते थे. लेकिन एक बार कुछ ऐसा भी हुआ कि अमृता ने शाहिद को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था, वो भी खुद शाहिद की मम्मी के कहने पर उन्होंने ऐसा किया. आइए जानते हैं कि क्या है ये किस्सा.

इस सीन में नर्वस थीं अमृता राव 

अब से 21 साल पहले आई फिल्म इश्क विश्क साल 2003 में रिलीज हुई थी. ये शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमृता राव एक सीन को लेकर बड़ी परेशान थीं. अमृता को एक सीन में शाहिद को थप्पड़ जड़ना था, लेकिन अमृता ऐसा कर नहीं पा रही थीं. इस समय शाहिद की मां भी सेट पर मौजूद थीं. ऐसे में अमृता के लिए ये सीन और भी मुश्किल हो रहा था.

खुद शाहिद की मां ने अमृता को किया डायरेक्ट

अमृता की मुश्किल को देखते हुए शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने खुद अमृता को समझाया. उन्होंने अमृता से कहा कि ये तुम्हारा काम है और तुम्हें ये परफेक्टली करना है. वह अमृता के पास खड़ी होकर उन्हें मोटिवेट भी कर रही थीं और कह रही थीं कि मारो.. तुम्हें ये करना है. इसके बाद अमृता ने ये सीन पूरा किया और शाहिद को जोरदार तमाचा मारा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article