जब शो में शिल्पा शेट्टी का मजाक उड़ाने लगे थे सलमान खान, एक्ट्रेस हो गई थीं परेशान, कैटरीना कैफ को आना पड़ा बीच में

एक रियलिटी शो में कुछ ऐसा हुआ जहां शिल्पा शेट्टी ने ऐसा कमेंट दिया कि सलमान खान बेकाबू हो गए. उन्हें संभालने के लिए शिल्पा शेट्टी को कैटरीना कैफ की मदद लेनी पड़ी और वहां मौजूद सभी लोग हंस हंस कर लोटपोट हो गए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

रियलिटी शोज में कभी कभी जजेस ऐसे ऐसे कमेंट दे जाते हैं, जिन्हें सुनकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल होता है कि परफॉर्मेंस अच्छा हुआ या बुरा. अक्सर दूसरों से अलग कमेंट देने के मकसद से भी जजेस बहुत कुछ अजीबोगरीब बातें कह जाते हैं. कंटेस्टेंट और आम लोग तो उन कमेंट्स को चुपचाप सुनते हैं. लेकिन सामने अगर सलमान खान हो तो ऐसे किसी कमेंट पर उनका चुप रह पाना मुश्किल होता है. एक रियलिटी शो में कुछ ऐसा ही हुआ. जहां शिल्पा शेट्टी ने ऐसा कमेंट दिया कि सलमान खान बेकाबू हो गए. उन्हें संभालने के लिए शिल्पा शेट्टी को कैटरीना कैफ की मदद लेनी पड़ी और वहां मौजूद सभी लोग हंस हंस कर लोटपोट हो गए.

just bhoi things
byu/akhsd inBollyBlindsNGossip

आपका दिल नाच रहा था

इस रियलिटी शो में एक बच्ची के परफॉर्मेंस को देखकर शिल्पा शेट्टी ने कहा आपकी बॉडी तो मूव कर रही थी लेकिन आपका दिल नाच रहा था. रेडिट पर वायरल इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी बहुत संजीदगी से ये कमेंट करती नजर आती है. लेकिन अचानक सलमान खान खड़े हो जाते हैं. और मजाकिया अंदाज में कहते हैं वहा क्या कमेंट है. आगे वो कहते हैं आपकी बॉडी मूव कर रही थी लेकिन दिल नाच रहा था. फेफड़े फड़फड़ा रहे थे और लिवर यहां से वहां हिल रहा था. उनके इतना कहते ही सभी लोग हंसने लगते हैं. सलमान खान को आगे बोलने से रोकने के लिए शिल्पा शेट्टी को कैटरीना कैफ की मदद लेनी पड़ती है. जिनसे वो माइक हटाने के लिए कहती नजर आती हैं.

खुद के डायलॉग को बताया बुरा

शिल्पा शेट्टी के इस कमेंट पर सलमान खान मजाक में कहते हैं कि ये कमेंट थप्पड़ से डर नहीं लगता साहेब प्यार से डर लगता है, डायलोग से भी ज्यादा बुरा था. आपको बता दें ये डायलोग सलमान खान की ही हिट फिल्म दंबग का है. फिल्म रिलीज होने के बाद ये डायलोग भी काफी ट्रेंड कर रहा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात