सलमान खान ने रवि किशन का जब जीना किया था मुश्किल, भोजपुरी सुपरस्टार की हो गई थी बोलती बंद

Election Results: वैसे तो रवि किशन हुनरमंद एक्टर और तेज तर्रार राजनेता हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब सलमान खान को देखकर उनके चेहरे का रंग उड़ जाया करता था. सलमान खान ने उनका जीना मुश्किल कर दिया था. क्या आप जानते हैं क्यों.

Advertisement
Read Time: 2 mins
E
नई दिल्ली:

Election Results: बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक और भोजपुरी फिल्मों से लेकर साउथ इंडियन मूवीज तक में छाए रहने वाले स्टार रवि किशन इन दिनों सुर्खियों में हैं. रवि किशन ने एक्टिंग की दुनिया में जितनी कामयाब पारी खेली है. राजनीति में भी वो उतना ही सफल रहे हैं. पिछला लोकसभा चुनाव जीत चुके रवि किशन ने इस बार फिर गोरखपुर लोकसभा सीट से ही अपनी किस्मत आजमाई. वैसे तो रवि किशन हुनरमंद एक्टर और तेज तर्रार राजनेता हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब सलमान खान को देखकर उनके चेहरे का रंग उड़ जाया करता था. सलमान खान ने उनका जीना मुश्किल कर दिया था. क्या आप जानते हैं क्यों.

सलमान खान ने दी थी धमकी

सलमान खान ने खुले आम रवि किशन को दोबारा नजर न आने की धमकी दी थी. हालांकि इस धमकी का असल जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है. सलमान खान ने ये धमकी दी थी एक फिल्म में. ये फिल्म थी तेरे नाम. जिसने सलमान खान को एक संजीदा एक्टर के रूप में स्टेब्लिश किया था. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा रवि किशन और भूमिका चावला भी अहम भूमिका में थे. फिल्म में सलमान खान राधे की भूमिका में थे. जो भूमिका चावला को खूब चाहते थे. और रवि किशन बने थे भूमिका चावला के मंगेतर. फिल्म में रवि किशन को अपने लव इंटरेस्ट के साथ देखकर सलमान खान, रवि किशन को उनसे दूर ही रहने की धमकी देते हैं.

ऐसा था किरदार

फिल्म तेरे नाम में रवि किशन भूमिका चावला के मंगेतर होते हैं. भूमिका चावला फिल्म में निर्जला के रोल में है और रवि किशन का नाम है रामेश्वर. जो एक सीधा सच्चा सा युवा है. रामेश्वर ही फिल्म में निर्जला को ये अहसास करवाता है कि राधे उससे कितना प्यार करता है. और, बाहर से टफ दिखने के बावजूद वो दिल से एक सच्चा आदमी है. फिल्म एक ट्रैजिक लव स्टोरी है. जिसने इन तीनों कलाकारों के करियर को नई दिशा दी थी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIFA Awards में Aishwarya Rai ने Motherhood पर दिया खास संदेश | NDTV Exclusive