आमिर की इस हरकत पर बुरी तरह भड़के थे सलमान खान, 'कुत्ते 11' के साथ मिलकर लिया था बदला

ये बहुत कम लोग जानते हैं कि आमिर खान ने कभी ऐसी भी हरकत की थी, जिससे सलमान खान बुरी तरह नाराज हो गए थे और उन्होंने बाद में आमिर से बदला भी लिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आमिर की हरकत पर भड़क गए थे सलमान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खान तिकड़ी में सलमान खान और शाहरुख खान के बीच अनबन की खबरें खूब आईं. कई बार आमिर खान और शाहरुख खान के बीच भी मनमुटाव की खबरें आती रहीं. लेकिन सलमान खान और आमिर खान के रिश्ते अमूमन अच्छे ही रहे. हालांकि ये बहुत कम लोग जानते हैं कि आमिर खान ने कभी ऐसी भी हरकत की थी, जिससे सलमान खान बुरी तरह नाराज हो गए थे और उन्होंने आमिर खान से बदला लेने का भी मूड बना लिया था. बता दें मामला बहुत गंभीर नहीं है. ऐसा है कि शायद सुनकर आपको हंसी आ जाए. चलिए आपको बताते हैं दो खान्स की अदावत की वजह.

Advertisement

आमिर पर भड़के सलमान

तीन खान में से शाहरुख खान ऐसे एक्टर हैं, जो एक्टिंग के साथ साथ खेलों की दुनिया में भी एक्टिव रहे हैं. उनकी इमेज हमेशा से एक स्पोर्ट्स मैन की भी रही है और आईपीएल में भी उनकी टीम है, जिसका नाम है कोलकाता नाइट राइडर्स. लेकिन ये बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान खान और आमिर खान का भी खेलों से नाता रहा है. आमिर खान और सलमान खान काफी साल पहले क्रिकेट खेला करते थे. दोनों की टीमें भी थीं. हीरामंडी एक्टर नासिर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि अपनी क्रिकेट टीम के साथ आपस में मैच कर रहे थे, तब आमिर खान ने सलमान खान को आउट कर दिया. इस पर सलमान खान बुरी तरह भड़क गए थे.

कुत्ते 11 के साथ बदला लेने का फैसला

ये किस्सा उस समय का है जब आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत तक रिलीज हो चुकी थी और मैंने प्यार किया रिलीज होने वाली थी. उस समय दोनों की टीम के बीच मैच हुआ. सलमान खान ने अपनी टीम का नाम कुत्ते 11 रखा था. जब आमिर खान ने उन्हें आउट किया तो उन्होंने अपनी टीम के साथ ये तय किया कि वो आमिर खान को आउट करके ही रहेंगे. ये किस्सा इसलिए यादगार बन गया क्योंकि आमिर खान का नाम उस वक्त काफी अच्छे बैट्समैन में लिया जाता था.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
NDTV की मुहीम का असर,सालों से रुकी परीक्षाएं होंगी आयोजित
Topics mentioned in this article