दुबई के मॉल में सलमान खान ने ली एंट्री तो बेकाबू हुए फैंस, शेरा ने यूं संभाली कमान

इस सीन ने दुनिया भर में उनके लिए फैंस के प्यार, फेम और स्टारडम को दिखाया है. मॉल में इवेंट होने के बावजूद भी कई फैंस ने सलमान खान को देखना पसंद किया, जिससे पता चलता है कि वह कितने पॉपुलर हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में दुबई मॉल में पहुंचे और वहां भारी भीड़ उमड़ पड़ी. अपने पसंदीदा स्टार को देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस उमड़ पड़े. इस सीन ने दुनिया भर में उनके लिए फैंस के प्यार, फेम और स्टारडम को दिखाया है. मॉल में इवेंट होने के बावजूद भी कई फैंस ने सलमान खान को देखना पसंद किया, जिससे पता चलता है कि वह कितने पॉपुलर हैं. अपने पसंदीदा एक्टर को देखने के लिए भीड़ इतनी उत्साहित हो गई कि मॉल सिक्योरिटी को बीच में आते हुए सलमान खान को वहां से सुरक्षित निकालने में मदद करनी पड़ी.

एक बेहद खुश फैन ने कहा, "यह देखना कमाल है कि उन्हें कितना प्यार और तारीफ मिल रही है." इस मौके पर हमेशा की तरह सलमान खान ने भी अपना अंदाज और चार्म दिखाया. यह मौका दिखाता है कि उनके चाहने वालों की संख्या कितनी बड़ी है, सिर्फ़ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया भर में. इस बीच वर्क फ्रंट पर, सलमान खान ईद 2025 पर साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगादॉस द्वारा डायरेक्टेड सिकंदर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर सभी को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
FATF Teror Funding Report: कई आतंकी संगठनों से भारत को खतरा | Al-Qaeda | ISIS | NDTV Indi