जब अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस को रेखा ने जड़े थे थप्पड़ पर थप्पड़, रोते-रोते हुआ था बुरा हाल, अब फिल्मों से गायब है ये हीरोइन

आरती छाबड़िया का नाम खूबसूरत न्यू कमर्स में शामिल किया जाता है, लेकिन उनका करियर कुछ खास लंबा नहीं चल सका. उन्हें एक मल्टीस्टारर फिल्म में काम करने का मौका मिला था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
भीड़ के सामने इस एक्ट्रेस को रेखा ने जड़े थे थप्पड़ पर थप्पड़
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बहुत से चेहरे आते हैं. कुछ दर्शकों के दिल में उतर जाते हैं. उसके बावजूद सिने स्क्रीन पर टिक नहीं पाते और गायब हो जाते हैं. वैसे भी फिल्म इंडस्ट्री ऐसी क्रिएटिव जगह है जहां हर रोज कुछ नया सीखने को मिलता है या कुछ नया सीखना मजबूरी ही बन जाता है. कुछ नए सितारे इस लर्निंग प्रोसेस के साथ एडजस्ट कर जाते हैं और कुछ परेशान होते हैं. खासतौर से ऐसे सितारे जब बहुत दिग्गज सितारों के बीच घिर जाते हैं तो कई बार परेशान भी हो जाते हैं. ऐसी ही एक स्टार हैं आरती छाबड़िया जिन्हें कई  दिग्गज सितारों के साथ काम करने का मौका मिला लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि वो खुद को आसानी से संभाल नहीं पाईं.

जब रेखा ने लगाए थप्पड़

आरती छाबड़िया का नाम खूबसूरत न्यू कमर्स में शामिल किया जाता है, लेकिन उनका करियर कुछ खास लंबा नहीं चल सका. उन्हें एक मल्टीस्टारर फिल्म में काम करने का मौका मिला था. ये फिल्म थी लज्जा. फिल्म के एक सीन के लिए रेखा ने उन्हें एक जोरदार थप्पड़ जड़ा. एक थप्पड़ से सीन ओके नहीं हुआ तो रेखा ने उन्हें थप्पड़ पर थप्पड़ लगाती रहीं. इस बात से आरती छाबड़िया बुरी तरह शॉक हो गईं. उन्हें इस सीन की जानकारी भी नहीं थी. इसके बाद रेखा और फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी दोनों आरती छाबड़िया के पास गए और उन्हें सीन के बारे में बताया और ये भी बताया कि क्यों इस तरह सीन को शूट किया गया. तब जाकर कहीं आरती छाबड़िया नॉर्मल हो सकीं.

Advertisement

फिल्मी पर्दे से हुईं गायब

आरती छाबड़िया ने फिल्म लज्जा में कई बड़े बड़े सितारों के बीच काम किया. इसके अलावा वो तुम से अच्छा कौन है मूवी में दिखीं. अक्षय कुमार की फिल्म आवारा पागल दीवाना में भी वो नजर आईं. गोविंद के साथ फिल्म राजा भैया शूट की और सलमान खान की पार्टनर का भी हिस्सा बनीं. हालांकि उनका करियर कोई खास रफ्तार नहीं पकड़ सका. जिसके बाद आरती छाबड़िया ने ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना ली. अब वो लाइफस्टाइल और फैशन से जुड़े वीडियोज बनाकर करोड़ों कमाती है. साल 2019 में उन्होंने मॉरीशस बेस्ड चार्टेड अकाउंटेंट विशारद बिडासी से शादी रचा ली.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar