'10 मिनट तक मैं कुछ बोल नहीं पाया...' जब पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने बयां किया था गर्लफ्रेंड अमृता सिंह से पहली मुलाकात का हाल

पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Ravi Shastri Amrita Singh: क्रिकेटर और एक्ट्रेसेस की लव स्टोरी बेहद खास होती है. लेकिन कुछ ही कहानी ऐसी होती हैं, जो मुकाम पर पहुंच पाती हैं. इनमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम बखूबी फिट बैठता है. लेकिन एक ऐसी जोड़ी है, जिनका प्यार परवान तो चढ़ा. लेकिन अंजाम तक नहीं पहुंचा. यह और कोई नहीं भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री और एक्ट्रेस अमृता सिंह हैं. दोनों की पहली मुलाकात के बारे में कोई नहीं जानता. लेकिन सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रवि शास्त्री एक्ट्रेस को गर्लफ्रेंड कहकर पुकारते दिख रहे हैं और उनकी पहली मुलाकात का जिक्र कर रहे हैं. 

वीडियो में रवि शास्त्री, अमृता सिंह के साथ अपने पिछले रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हुए दिख रहे हैं. इंटरव्यू के दौरान शास्त्री ने बताते हैं कि अमृता सिंह से उनकी पहली मुलाकात वाकई अजीब थी. उन्होंने कहा कि वह मुलाकात के पहले दस मिनट तक चुप रहे. हंसते हुए उन्होंने एंकर से कहा कि वे हमेशा महिलाओं के सामने शर्मीले रहे हैं, लेकिन कभी इतना नहीं-उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मंच पर इतना डरेंगे.

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि 1980 के दशक में यह कपल इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित कपल था. खबरें थीं कि दोनों की सगाई हो गई है. लेकिन करियर के कारण दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. इस वीडियो को देख फैंस दोनों को साथ देखने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

अमृता सिंह ने एक्टर सैफ अली खान से शादी की. उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. हालांकि कपल अब अलग हो चुके हैं. वहीं एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया से काफी समय दूर रहने के बाद बॉलीवुड में वापसी की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article