जब बेटे ऋतिक रोशन के लिए राकेश रोशन ने बुलवा ली थी पुलिस, सुपरस्टार की पापा ने खूब की थी पिटाई

आज हम बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार की तस्वीर आपको दिखाते हैं ,जो बचपन से ही बहुत क्यूट हैं और अपने लुक के लिए आज भी चर्चा में रहते हैं. लेकिन इनकी नॉटीनेस का जवाब नहीं है और बचपन में इन्हें अपनी हरकतों के कारण खूब पिटाई भी खानी पड़ती थीं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
इस सुपरस्टार ने बचपन में कर दिया था कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ी थी पुलिस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं, जिनके परिवार इसी फील्ड से ताल्लुक रखते है. उन्हीं में से एक ये सुपरस्टार भी हैं, जिनके पिता और चाचा मशहूर एक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर और फिल्म डायरेक्टर भी रह चुके हैं. लेकिन बचपन से ही ये चाइल्ड आर्टिस्ट इतना शैतान था कि इसके कारण इन्हें अपने पिता से खूब मार भी खानी पड़ती थीं. एक बार तो पुलिस तक बुलानी पड़ी थी. तो चलिए इस चाइल्डहुड पिक्चर्स को देखकर हमें बताएं कि ये सेलिब्रिटी कौन हैं.


बहन के साथ पोज करता ये बच्चा कौन
इंस्टाग्राम पर bollywoodtriviapc नाम से बने पेज पर बॉलीवुड सुपरस्टार की एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की गई हैं. जिसमें वो अपनी बहन के साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं और सूट-बूट पहने काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. क्या आप इनको पहचान पाए हैं कि यह कौन हैं, अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के ग्रीक गॉड यानी कि ऋतिक रोशन हैं, जो तस्वीर में बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. उनकी आंखों को देखकर आप भी पहचान जाएंगे कि ये ऋतिक ही हैं. सोशल मीडिया पर ऋतिक की ये चाइल्डहुड पिक्चर्स तेजी से वायरल हो रही हैं और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

Advertisement

इसलिए बुलानी पड़ी थी पुलिस 

जब ऋतिक छोटे हुआ करते थे तो एक दिन ऐसी घटना हुई, जिसने राकेश रोशन को परेशान कर दिया. दरअसल, राकेश ने घर लौटने के बाद देखा कि उनका बेटा ऋतिक वहां है ही नहीं. राकेश को इस बात की कोई खबर नहीं थी कि स्कूल से आने के बाद ऋतिक किस जगह पर है.राकेश रोशन ने ऋतिक को खोजना शुरू किया. घर के हर एक कमरे में जा-जाकर उन्हें ढूंढ़ा. एक कमरा बंद भी था, लेकिन उसकी चाबियां उनके पास थी, जिसके चलते उन्हें उस कमरे में ऋतिक को खोजने की जरूरत महसूस नहीं हुई. पिता की चिंता बढ़ती जा रही थी, इसलिए दो से तीन घंटे ढूंढ़ने के बाद उन्होंने आखिरकार पुलिस को खबर कर दी.

बचपन में पिता से पड़ी थी खूब पिटाई
ऋतिक रोशन जब छोटे थे, तो वह बहुत शैतानी करते थे. एक शो के दौरान उन्होंने बताया था कि एक दिन उनकी छत पर खाली कांच की बोतल पड़ी थी और उन्होंने उसे नीचे फेंकना शुरू कर दिया. उन्हें लगा नहीं था कि किसी को चोट लग सकती हैं, लेकिन तब उनके पापा छत पर आ गए और फिर उनकी खूब पिटाई लगीं. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन बचपन में कई ऐसी हरकतें कर चुके हैं, जिनके कारण उन्हें खूब डांट खानी पड़ती थीं. वर्क लाइफ की बात करें तो ऋतिक ने साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से अपने करियर की शुरुआत की थी, उनकी पहली ही फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी. इसके अलावा ऋतिक धूम, कृष, वॉर, फाइटर जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jaipur: RSS के कार्यक्रम में हुआ भयंकर बवाल, जमकर चले चाकू और डंडे