जब इस एक्ट्रेस से हो गए थे पति परेशान, छोड़ दिया था रोड़ पर, पढ़ें पूरा किस्सा

Neha Dhupia With NDTV: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में NDTV के साथ बातचीत में एक मजेदार किस्से का जिक्र किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नेहा धूपिया ने शेयर किया एक मजेदार किस्सा
नई दिल्ली:

Neha Dhupia With NDTV: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया फिल्म्स और मूवीज में भले ही कम नजर आती हैं. लेकिन रियलिटी शोज और अपने चैट शो नो फिल्टर नेहा के जरिए फैंस को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं छोड़तीं. इसी बीच एनडीटीवी की अबीरा धर के साथ बातचीत में नेहा धूपिया ने एक घटना को याद किया जब पति अंगद बेदी ने उन्हें बीच सड़क पर छोड़ दिया था क्योंकि वह उनसे नाराज हो गए थे. 

NDTV की अबीरा धर ने जब नेहा धूपिया ने एक किस्से का जिक्र किया कि जब आप लोग कहीं से आ रहे थे तो उन्होंने एक्ट्रेस को बीच रास्ते पर छोड़ दिया था और कहा था कि अब तुम घर जाओ अकेले. इस पर नेहा धूपिया ने कहा, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि उन्होंने आपसे यह कहा. हम एक दोस्त की शादी में गए थे. वह बहुत नाराज थे और मैं इंतजार कर रही थी कि वह मुझे घर छोड़ेंगे दिल्ली में. उस वक्त बहुत ठंडी थी. वह जाना और मरने वाला हिसाब था. शादी एक फॉर्महाउस में थी और वहां आसपास आने जाने का सुबह चार बजे साधन नहीं था. वह नए दोस्त बनाने में बिजी था. उस चीज से मुझे प्रॉब्लम नहीं थी लेकिन उस वक्त वह यंग और सिंगल था और मैं थक गई थी. 

ये भी पढ़ें- Crakk: क्रैक का बजट और पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि मैने उन्हें बातें करते वक्त रोका जब वह बात कर रहे थे और जान पहचान बढ़ा रहे थे. वह बहुत चिढ़ गए और उन्होंने कहा मैं आपको घर छोड़ता हूं. इसके बाद कार निकाली और उन्होंने मुझे रास्ते में छोड़ दिया और कहा कि अब अपने घर जाने का रास्ता ढूंढो. इसके बाद मुझे इतना गुस्सा आ गया कि मैं इस इंसान से कभी बात नहीं करुंगी लेकिन आज हम शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. और यह लाइफ है. 

Advertisement

बता दें, नेहा धूपिया ने साल 2018 में एक्टर अंगद बेदी से शादी की थी. वहीं आज उनके दो बच्चे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एमटीवी रोडिज का हिस्सा कई सालों से हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात