जब गलत टाइम पर हंसते हुए गिरे मिथुन चक्रवर्ती, सलमान खान रोक नहीं पाए अपनी हंसी

मिथुन चक्रवर्ती और सलमान खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग गजब की है. एक रियलिटी शो में दोनों इतना हंसे कि मिथुन दा घोड़े से ही गिर गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान यारों के यार  कहे जाते हैं. सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती की बात करें तो ये दोनों कुछ फिल्मों में साथ नजर आए हैं और दोनों ही खुशमिजाज दोस्त बन चुके हैं. लकी, वीर और किक जैसी फिल्मों में सलमान खान और मिथुन दा ने साथ काम किया है. यहां तक कि जब भी सलमान खान की बात आती है तो मिथुन दा काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. इन दोनों की शानदार जोड़ी और मस्ती का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.


जब हंसी रोक नहीं पाए और नकली घोड़े से गिरे मिथुन दा

ये थ्रोबैक वीडियो एक म्यूजिकल रियलटी शो का है जिसमें सलमान खान और मिथुन दा एक साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. दोनों लकड़ी के नकली घोड़े पर बैठते हैं और फिर किसी बात पर दोनों को इतनी हंसी आती है कि दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़ लेते हैं. इस बीच  हंसते हंसते मिथुन दा घोड़े से गिर जाते हैं औऱ सलमान खान हंस हंस कर पागल हो जाते हैं. सलमान और मिथुन दा की ये केमेस्ट्री देखकर शो के सभी लोग हंस हंस कर दोहरे हो रहे हैं और मिथुन दा मुस्कुरा कर सलमान को देख रहे हैं.

सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती ने साथ में की हैं कई फिल्में

Advertisement


देखा जाए तो सलमान खान मिथुन दा को बहुत मानते हैं. दोनों के बीच लकी नो टाइम फॉर लव फिल्म की शूटिंग के दौरान गहरी दोस्ती हुई. सलमान की शादी की बात उठने पर मिथुन दा ने कहा था कि वो सबको उल्लू बनाता है और वो कभी शादी नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि सलमान खान बहुत ही मिलनसार हैं, उनके साथ सलमान की बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है जो कभी नहीं टूट सकती. सलमान खान की फिल्म किक और वीर में भी मिथुन दा नजर आए थे. मिथुन दा ने एक रियलिटी शो में ये भी कहा था कि उनको सबसे ज्यादा परेशान सलमान खान ही करता है. वो शूटिंग के दौरान रात को दो बजे भी उनके कमरे में घुस आता है और हंसता रहता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इज़रायल-लेबनान में ज़मीनी Operation की तैयारी में, ये सैन्य छापेमारी छोटे पैमाने पर: रिपोर्ट