खेसारी लाल यादव ने जब स्टेज पर लड़की को जड़ दिए लाइव शो में थप्पड़ पे थप्पड़, इस वजह से तैश में आ गए थे एक्टर

कुछ भोजपुरी एक्टर्स अपने काम के साथ-साथ अपनी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. इन्हीं में से एक है खेसारी लाल यादव जिन्होंने मंच पर एक लड़की को चांटे मारकर कंट्रोवर्सी क्रिएट कर दी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब खेसारी लाल यादव ने एक लड़की को जोड़ दिए थे कई थप्पड़
नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता, ना ही उनसे जुड़ी कंट्रोवर्सियां किसी से छुपी हुई हैं. चाहे उनकी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह से लड़ाई हो या फिर उनका वो इंसिडेंट जब उन्होंने स्टेज पर एक लड़की को थप्पड़ जड़ दिए थे. किसी न किसी बात को लेकर खेसारी लाल यादव सुर्खियों में बने रहते हैं. तो चलिए आज हम आपको खेसारी के उस इंसिडेंट के बारे में बताते हैं जब उन्होंने भरे मंच पर 8 सेकंड में ही लड़की को चार चांटे  जड़ दिए थे.

क्या है खेसारी लाल की कंट्रोवर्सी

ये घटना साल 2022 की है, जब खेसारी लाल यादव की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. ये क्लिप पटना में एक शो के दौरान की थी, जहां उन्होंने स्टेज डांसर्स के साथ परफॉर्म किया. लेकिन इस दौरान डांस के बीच में खेसारी ने अचानक एक लड़की को चार थप्पड़ जड़ दिए. 8 सेकंड की ये छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और लोगों ने खेसारी लाल को खूब ट्रोल भी किया था, लेकिन बाद में मामला साफ हुआ कि एक्टर ने केवल लड़की को मारने की एक्टिंग की थी, जब वो अपने गाने बस कर पगली पर डांस कर रहे थे. हालांकि, वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा था कि खेसारी लाल ने सच में इस लड़की को जोर से चांटे मारे हैं.

Advertisement

कौन है खेसारी लाल 

खेसारी लाल भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्टरों में से एक माने जाते हैं. वो एक्टर होने के साथ ही सिंगर और डांसर भी हैं. पहली बार वो भोजपुरी एल्बम माल भेटाई मेला में नजर आए थे. इसके बाद 2012 में उनकी पहली फिल्म साजन चले ससुराल आई थी, जिससे वो  रातों-रात भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन गए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री