जब कैटरीना कैफ के आगे नहीं टिक पाई थी कोई भी एक्ट्रेस, बैक टू बैक दी थीं 6 ब्लॉकबस्टर, तीन में उनके हीरो थे अक्षय कुमार

कैटरीना कैफ को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के लगभग सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के लगभग सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है, हालांकि पिछले दो साल में वह सिर्फ एक हिट दे पाई हैं. दो सालों में कैटरीना कैफ ने फिल्म फोन भूत, टाइगर 3 और मैरी क्रिसमस में काम किया है. टाइगर 3 को छोड़ दिया जाए तो उनका दोनों फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थीं. 

लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब कैटरीना कैफ के आगे बॉलीवुड के कई भी एक्ट्रेस टिक नहीं पाई थी. यह दौर साल 2007-08 के बीच का था. उस वक्त कैटरीना कैफ ने दो साल में छह हिट फिल्में दी हैं. इसकी शुरुआत उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म नमस्ते लंदन से की थी. इसके बाद कैटरीना कैफ को अपने, पार्टनर, वेलकम, रेस और सिंह इज किंग में देखा गया था. खास बात यह है कि इन छह फिल्म में से तीन फिल्मों में अक्षय कुमार उनके हीरो थे.  

आखिरी बार कैटरीना कैफ को फिल्म मैरी क्रिसमस में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति नजर आए थे. यह पहला मौका था जब कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने साथ काम किया था. हालांकि फिल्म मैरी क्रिसमस बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. मैरी क्रिसमस फिल्म को फ्रेडरिक डार्ड की लिखी फ्रांसीसी नोवल ले मोंटे-चार्ज (बर्ड इन ए केज) पर बनाया गया है. इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया था. 

Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी