कभी इस एक्ट्रेस ने गोविंदा के साथ फिल्म करने से कर दिया था इनकार, फिर आए ऐसे दिन सुपरस्टार के साथ की 11 फिल्में

एक हीरोइन ऐसी भी रही है जिसमें गोविंदा के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया था. क्या आप जानते हैं कौन सी है वो हीरोइन और कौन सी थी वो फिल्म जिसे करने से उस हीरोइन ने कर दिया था इंकार.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गोविंदा ने बॉलीवुड में कई हीरोइन्स के साथ काम किया है. और, उनमें से कुछ के साथ उनकी जोड़ी भी जबरदस्त तरीके से हिट रही है. उनकी जोड़ी शुरुआती दौर में जमी नीलम के साथ. दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट मूवी दी. इसके अलावा करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ भी गोविंदा ने कई फिल्मों में काम किया. इनमें से एक हीरोइन ऐसी भी रही है. जिसमें गोविंदा के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया था. क्या आप जानते हैं कौन सी है वो हीरोइन और कौन सी थी वो फिल्म जिसे करने से उस हीरोइन ने कर दिया था इंकार.

इस हीरोइन ने किया इनकार

ये हीरोइन कोई और नहीं करिश्मा कपूर हैं. जिन्होंने साल 1992 में गोविंदा के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया था. हो सकता है कि उस वक्त गोविंदा का दौर कुछ खराब चल रहा था और करिश्मा कपूर का करियर शुरू ही हुआ था. इसलिए करिश्मा कपूर ने रिस्क लेने से बचना शायद बेहतर समझा होगा. हो सकता है करिश्मा कपूर को अंदाजा ही न हो कि वो फिलहाल इंकार कर रही हैं लेकिन आने वाले वक्त में गोविंदा के साथ ही उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा हिट होगी. वैसे आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने जिस फिल्म को करने से इंकार किया था. वो फिल्म थी शोला और शबनम. आईएमडीबी ट्रिविया के मुताबिक ये फिल्म दिव्या भारती से पहले करिश्मा कपूर को ऑफर हुई थी.

गोविंदा करिश्मा की जोड़ी

गोविंदा और करिश्मा कपूर ने एक साथ करीब 11 मूवीज में काम किया है. जिसमें एक से बढ़कर एक हिट फिल्म का नाम शामिल है. राजा बाबू, हीरो नंबर वन, साजन चले ससुराल, कुली नंबर वन, हसीना मान जाएगी जैसी बहुत सी फिल्में हैं जिसमें नब्बे के दशक में ये जोड़ी साथ में नजर आई और दर्शकों को खूब एंटरटेन भी किया. ग्यारह फिल्मों के बाद भी दोनों के साथ में कुछ और फिल्में ऑफर हुई थीं. लेकिन करिश्मा कपूर ने बाद में गोविंदा के साथ काम करने से इंकार कर दिया था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 | Madhya Pradesh की तरह हरियाणा में भी Congress का गुब्बारा फूटेगा : PM Modi