शादी के बाद जब इस एक्ट्रेस पर आ गया था गोविंदा का दिल, एक्टर ने नहीं की थी बीवी की परवाह

एक ही फिल्म में काम करके गोविंदा इस खूबसूरत हीरोइन के दीवाने हो गए थे. शादीशुदा होने के बावजूद उन्होंने एक इंटरव्यू में इस हीरोइन पर क्रश की बात कबूल की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नब्बे का दशक बॉलीवुड के लिए शानदार रहा है. इस दौर में कई ऐसे स्टार आए जिन्होंने अपने दम पर फिल्में हिट करवाईं. नब्बे के दौर में बॉलीवुड में गोविंदा की तूती बोलती थी. इस दौर में गोविंदा ने दिव्या भारती के साथ फिल्म शोला और शबनम में काम किया. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई और गोविंदा सुपरस्टार बन गए. इस फिल्म में गोविंदा और भारती की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इसी दौरान गोविंदा शादीशुदा होते हुए भी दिव्या भारती के मोह का शिकार बन गए थे.


दिव्या भारती को लेकर गोविंदा ने बताई थीं अपनी फीलिंग्स
इस फोटो में गोविंदा दिव्या भारती के बगल में शर्माए से बैठे हैं और मुस्कुरा रहे हैं. आपको बता दें कि गोविंदा ने फिल्म रिलीज होने के बाद एक इंटरव्यू में दिव्या भारती पर अपने क्रश को लेकर भी ऐसी बात कह दी थी कि लोग हैरान हो उठे थे. इस इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि जब भी दिव्या उनके सामने आती है तो वो उनके प्रति आकर्षित हो जाते हैं. हैरानी की बात ये है कि उस वक्त गोविंदा की सुनीता से शादी हो चुकी थी और खुद सुनीता ने भी ये इंटरव्यू देखा था.

Advertisement

गोविंदा ने दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला की करवाई थी मुलाकात
गोविंदा ने कहा कि दिव्या को लेकर उनके मन में स्ट्रांग फीलिंग हैं. वो जब भी मेरे सामने आती है तो मैं उनकी ओर आकर्षित होने से खुद को रोक नहीं पाता हूं. उन्होंने ये भी कहा कि सुनीता को ये बुरा लग सकता है लेकिन मैं दिव्या के मोह से खुद को रोक पाने में नाकाम हो गया हूं. हालांकि गोविंदा का उन पर केवल क्रश था, वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते आए हैं. कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा ने ही दिव्या और साजिद नाडियाडवाला की पहली मुलाकात करवाई थी. इसके बाद दिव्या और साजिद में प्यार हुआ और दोनों ने गुपचुप शादी कर ली. शादी के महज 11 माह बाद ही एक हादसे में दिव्या भारती की मौत हो गई थी.    

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?