जब बहन के लिए गोविंदा ने मांगी थी मन्नत, पूरी हुई तो भांजे कृष्णा को कंधे पर बिठाकर पहुंचे थे वैष्णो देवी 

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा और बॉलीवुड स्टार गोविंदा का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बताया गया है कि कैसे गोविंदा ने अपनी बहन के लिए बेटा मांगने वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा और बॉलीवुड स्टार गोविंदा का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बताया गया है कि कैसे गोविंदा ने अपनी बहन के लिए बेटा मांगने वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे थे. कृष्णा के इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्‍होंने इस प्‍लेटफॉर्म पर अभिनेता सुरेश ओबेरॉय द्वारा होस्ट किए गए टॉक शो 'जीना इसी का नाम है' का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया. शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ पहुंचे थे.

वीडियो में कृष्णा को गोविंदा के साथ लोकप्रिय ट्रैक 'बड़े मियां छोटे मियां' पर डांस करते दिखाया गया है. कृष्णा को यह कहते हुए देख सकते हैं, "मेरे मामा ने मन्नत न मांगी होती तो मैं आज यहां खड़ा ही नहीं होता". इसके बाद शो के होस्ट सुरेश खुलासा करते हैं, "इन्‍होंने (गोविंदा) अपनी बहन की लिए मन्नत मांगी थी कि अगर उन्हें बेटा होगा तो मैं उसे अपने कांधे पे उठाकर वैष्णो देवी ले जाऊंगा".

ये भी पढ़ें: गोविंदा ने रिजेक्ट किया, आमिर खान ने भी कहा नो, आखिर में अनिल कपूर बने रमता जोगी

वीडियो में आगे गोविंदा कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, "ये हुआ तो हर तरफ खुशी फैल गई. मैं 2-3 साल तक दिन रात काम करता रह गया. एक दिन मैंने कहा मन्नत तो लेली, बच्चा भी मिल गया बहन को, मैं गया नहीं माता रानी के पास मुझे पाप लगेगा". गोविंदा ने कहा, "तब तक ये 3-4 साल का हो गया. इनको जब मैंने अपने कंधे पर चढ़ाया और वैष्णो देवी में सामने पहाड़ी देखी तो मैं बैठने लगा. वहां आए कई भक्‍तों ने मुझे सपोर्ट किया".

निजी जीवन की बात करें तो कृष्णा की एक छोटी बहन हैं, जिनका नाम आरती सिंह है. कृष्णा ने अभिनेत्री कश्मीरा शाह से शादी की है. कृष्णा को पिछली बार कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए जाने वाले सेलिब्रिटी चैट शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में विभिन्न किरदारों में देखा गया था. वह वर्तमान में 'लाफ्टर शेफ्स-अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article