जब गौरी खान ने कहा- 'मैं शाहरुख के लिए नहीं करूंगी धर्मांतरण', जानें क्यों किंग खान की पत्नी ने धर्म परिवर्तन के लिए कह डाली थी ऐसी बात

गौरी खान ने एक बार एक चैट शो में शाहरुख खान के धर्म और शादी के बाद अपने धर्म बदलने को लेकर बात की गौरी खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब गौरी खान ने धर्म परिवर्तन को लेकर कह डाली थी ये बड़ी बात
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. लोग शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी की मिसाल देते हैं. गौरी से शादी करने के लिए शाहरुख खान को खूब पापड़ बेलने पड़े थे क्योंकि गौरी के पेरेंट्स इस शादी के खिलाफ थे. गौरी ने एक बार एक चैट शो में शाहरुख खान के धर्म और शादी के बाद अपने धर्म बदलने को लेकर बात की थी. गौरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.  

Advertisement

कॉफी विद करण में कही थी ये बात
कॉफी विद करण के सीजन 1 में गौरी खान ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ गई थीं. गौरी ने उस दौरान शो में कहा था- आर्यन शाहरुख खान की तरह है. मुझे लगता है वो उनका धर्म फॉलो करेंगे. वो हमेशा कहता है मैं मुस्लिम हूं और जब उसने ये बात मेरी मां को कही तो उन्होंने कहा- इसका क्या मतलब है.वो इससे डील कर रही थी और ये सच है.

शाहरुख मेरे धर्म का अपमान नहीं करते हैं
गौरी ने आगे कहा- यहां एक बैलेंस है. मैं शाहरुख के धर्म का सम्मान करती हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं मुस्लिम बन जाऊं. मैं इसमें विश्वास नहीं करती हूं. मुझे लगता है कि हर कोई एक व्यक्ति है और अपने धर्म का पालन करता है. लेकिन, जाहिर है कि कोई अनादर नहीं होना चाहिए. जैसे शाहरुख मेरे धर्म का भी अपमान नहीं करेंगे.

कुछ सालों पहले डांस प्लस 5 के सेट पर शाहरुख ने कहा था- हमने कोई हिंदू-मुसलमान की बात नहीं की. मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे जो बच्चे हैं वो हिंदुस्तानी हैं जब वो स्कूल गए तो स्कूल में वो भरना पड़ता है कि धर्म क्या है. तो जब मेरी बेटी छोटी थी, उसने आकर पूछा भी मुझसे एक बार- पापा हम कौन से धर्म के हैं? मैंने उसमे ये लिखा कि हम इंडियन ही हैं यार. कोई धर्म नहीं है और होना भी नहीं चाहिए.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement