जब पत्नी की इस डिमांड के चलते खत्म हो रहा था इमरान हाशमी का बैंक बैलेंस, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी को ऑनस्क्रीन किस करते देख उनकी पत्नी का रिएक्शन क्या होता था और उन्हें मनाने के लिए इमरान हाशमी क्या करते थे, इसका खुलासा हाल ही में इमरान हाशमी ने किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अपने किलर लुक और सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी 2000 के दशक में बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो की लिस्ट में नंबर वन पर थे. उनकी हर एक फिल्म में उनके किसिंग सीन होते थे, इसलिए उन्हें सीरियल किसर तक कहा जाता था. उनके इसी अंदाज के कारण उन्हें बॉलीवुड में कई फिल्में ऑफर हुई, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इमरान हाशमी जब ऑनस्क्रीन बड़े पर्दे पर बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटी के साथ रोमांस करते थे, तो उनकी वाइफ का रिएक्शन कैसा होता था और उन्होंने इमरान को परमिशन देने के लिए क्या डिमांड की थी? चलिए हम आपको बताते हैं.

इमरान हाशमी ने किया खुलासा 

इमरान हाशमी ने 14 दिसंबर 2006 को परवीन शाहनी नाम की लड़की से शादी की थी, उस दौरान इमरान हाशमी का करियर पीक पर था और वह बॉलीवुड में सीरियल किसर बन चुके थे. लेकिन अपने पति को ऑनस्क्रीन रोमांस करते देखना परवीन के लिए बड़ा अनकंफर्टेबल होता था. परवीन ने उन्हें परमिशन देने के लिए एक नियम बनाया और कहा कि जब भी वह ऑनस्क्रीन एक्ट्रेस को किस करेंगे तो उन्हें एक महंगा हैंडबैग खरीद कर देना होगा और इमरान हाशमी भी उन्हें अपनी हर किस पर एक महंगा हैंडबैग खरीद कर देते थे.

 कहा -अब मेरा बैंक बैलेंस...

इमरान हाशमी ने मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि भगवान का शुक्र है कि अब यह नियम नहीं है, नहीं तो उनका बैंक बैलेंस खत्म हो जाता है. ये बहुत पहले की बात है. उन्होंने कहा कि आप जानते ही हैं कि आजकल हैंडबैग की कीमत कितनी है और अगर आज यह रूल होता तो वाकई मेरा बैंक बैलेंस खत्म ही हो जाता. 

Advertisement

पहली बार स्क्रीन पर किस करने पर ऐसा था पत्नी का रिएक्शन 

कुछ समय पहले कॉफी विद करण में इमरान हाशमी ने खुलासा किया था कि जब उनकी पत्नी परवीन ने फिल्म मर्डर में उनके इंटिमेट सींस देखें, तो नाखूनों से उनके हाथ को बुरी तरह से दबा दिया था. फिल्म खत्म होने के बाद इमरान हाशमी के हाथों पर खूब सारे नाखून के निशान रह गए थे. हालांकि, उनकी वाइफ उनकी फिल्मी करियर में ज्यादा इंटरप्ट नहीं करती हैं और ग्लैमर से भी दूर रहना पसंद करती हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate