जब शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी से बाहर आते ही फूट-फूटकर रोने लगी थीं दीपिका पादुकोण, देख करण जौहर भी हो गए थे हैरान

कॉफी विद करण 8 में खुलासा किया कि कैसे अलीबाग में शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी के बाद दीपिका पादुकोण फूट-फूटकर रोने लगी थीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हिस्सा लिया. इस दौरान बॉलीवुड के इस स्टार कपल ने करण जौहर ने ढेर सारे सवालों का जवाब दिया. इतना ही नहीं खुद करण ने भी दीपिका और रणवीर सिंह के बारे में ढेर सारे खुलासे किए हैं. उन्होंने कॉफी विद करण 8 में खुलासा किया कि कैसे अलीबाग में शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी के बाद दीपिका पादुकोण फूट-फूटकर रोने लगी थीं. एक्ट्रेस डिप्रेशन के चलते सबके सामने रोने लगी थीं.

दीपिका पादुकोण साल 2015 में डिप्रेशन से अपनी लड़ाई के बारे में सार्वजनिक तौर पर सामने आईं और तब से वह अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में मुखर रहती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस मेंटल हेल्थ से निपटने वालों के लिए लिव लव लाफ के नाम से एक फाउंडेशन भी चलाती हैं. जिसमें वह डिप्रेशन से लड़ने वाले लोगों की मदद करती हैं. कॉफी विद करण 8 एपिसोड में, करण जौहर ने इस टॉपिक को उठाया और उस घटना के बारे में बताया जब उन्होंने दीपिका पादुकोण को इस हालत में देखा था. 

शो में करण जौहर ने कहा, हम हेलीकॉप्टर में थे. हम शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी से आ रहे थे. हम अलीबाग में थे. वहां दीपिका पादुकोण, मैं, फरहान और मुझे याद नहीं कि और कौन था. वह एक बंद हेलीकॉप्टर था और मैंने दीपिका को करीब से देखा कि वह कैसी थी. उन 25-30 मिनटों तक, उसके चेहरे से सिर्फ आंसू बहते रहे और वह रोती रही और मुझे याद है कि उसने उस दौरान मेरा हाथ पकड़ा हुआ था. जहां मैंने तुम्हें खुले तौर पर देखा जब तुमने अपनी घबराहट और डिप्रेशन के बारे में बात की और एक फाउंडेशन शुरू किया. इसके लिए भगवान का शुक्र है क्योंकि जब कोई बड़ी हस्ती किसी चीज के बारे में बात करती है तो इससे बहुत से लोगों को मदद मिलती है.' इसके अलावा करण जौहर ने और भी ढेर सारी बातें की.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report