जब इस प्रोड्यूसर ने श्रीदेवी को 10 लाख की जगह जानबूझकर दी थी 11 लाख रुपये की फीस, ये था पूरा मामला

Sridevi Happy Birthday: हीरो से लेकर डायरेक्टर तक हर कोई उनके साथ फिल्म करना चाहता था. एक ऐसी भी प्रोड्यूसर ने जिन्होंने श्रीदेवी को उनकी मुंहमांगी फीस से ज्यादा फीस दी थी. इसकी वजह एक्ट्रेस की एक्टिंग नहीं बल्कि खूबसूरती थी.  

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Sridevi Happy Birthday: श्रीदेवी को बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार माना जाता है. उनका जन्मदिन 13 अगस्त को होता है. उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड ही नहीं साउथ सिनेमा में भी मनवाया था. श्रीदेवी न केवल भारत की टॉप एक्ट्रेस रही थीं, बल्कि एक समय ऐसा था कि वह कई सालों तक बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक थीं. श्रीदेवी की खूबसूरती के लाखों दीवाने थे. हीरो से लेकर डायरेक्टर तक हर कोई उनके साथ फिल्म करना चाहता था. एक ऐसे भी प्रोड्यूसर ने जिन्होंने श्रीदेवी को उनकी मुंहमांगी फीस से ज्यादा फीस दी थी. इसकी वजह एक्ट्रेस की एक्टिंग नहीं बल्कि खूबसूरती थी.  

श्रीदेवी को ज्यादा फीस देने वाले कोई और नहीं बल्कि उनके पति डायरेक्टर-प्रोड्यूसर बोनी कपूर थे. दरअसल बोनी कपूर फिल्म मिस्टर इंडिया को प्रोड्यूसर कर रहे थे. उस वक्त वह फिल्म में श्रीदेवी को लेना चाहते थे, क्योंकि बोनी कपूर उन्हें खूब पसंद करते थे. ऐसे में उन्होंने मिस्टर इंडिया में श्रीदेवी को लेने के लिए उनकी मां से संपर्क किया. एक्ट्रेस की मां ने फिल्म के लिए बोनी कपूर से 10 लाख रुपये की फीस की मांग की. लेकिन बोनी कपूर ने मिस्टर इंडिया के लिए श्रीदेवी को 11 लाख रुपये दिए थे. 

दरअसल बोनी कपूर ने उन्हें एक लाख रुपये की फीस इसलिए ज्यादा दी क्योंकि वह श्रीदेवी से नजदीकियां बढ़ाना चाहते थे. गौरतलब है कि बोनी कपूर ने फिल्म मिस्टर इंडिया के सेट पर श्रीदेवी को अपने दिल की बात बताई थी. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त बिताने लगे. इधर मिथुन और श्रीदेवी पहले से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, तब यह बात मिथुन की पहली पत्नी गीता बाली को पता चल गई थी. इससे वो नाराज हो गई थीं और एक्टर को धमकी दी, जिसका नतीजा यह रहा कि 1988 में दोनों की राहें जुदा हो गई. उधर जब श्रीदेवी की बोनी कपूर की लाइफ में एंट्री हुई तो बोनी कपूर की बनी बनाई गृहस्थी टूट गई. मोना कपूर से उनके रिश्ते तल्ख हो गए. लेकिन बोनी कपूर ने लोगों की परवाह न करते हुए श्रीदेवी से शादी की और सबसे स्ट्रॉन्ग कपल बने.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe