जब भारत आकर बराक ओबामा ने की थी शाहरुख खान की तारीफ, बोला था- 'सैनोरिटा बड़े बड़े देशों में...

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. उनकी बहुचर्चित फिल्म पठान इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. शाहरुख खान ने अपनी करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. उनकी बहुचर्चित फिल्म पठान इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. शाहरुख खान ने अपनी करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं उनकी कई फिल्मों के डायलॉग भी काफी मशहूर रहे हैं. शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. उनकी फिल्मों को विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है. विदेशी भी शाहरुख खान की फिल्मों के डायलॉग को खूब पसंद करते हैं. 

इस बात का उदाहरण तब देखने को मिला था जब अमेरिका का पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत के दौरे पर आए थे और उन्होंने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का डायलॉग बोला था. दरअसल किंग खान की फिल्म पठान जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले बराक ओबामा को एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह शाहरुख खान की तारीफ करते हुए वह उनकी फिल्म के डायलॉग को बोलते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

बराक ओबामा के वीडियो को शाहरुख खान के फैन क्लब ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति कहते हैं, 'हमें शाहरुख खान पर गर्व है.' इसके बाद वीडियो में बराक ओबामा शाहरुख खान का डायलॉग बोलते हुए कहते हैं, 'सैनोरिटा…बड़े बड़े देशों में. आप जानते हैं, मेरा मतलब किया है.' सोशल मीडिया पर बराक ओबामा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि बराक ओबामा ने साल 2015 में भारत आकर शाहरुख खान सहित देश की कई बड़ी हस्तियों की तारीफ की थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?