जब धर्मेंद्र की इस बात से परेशान हो गई थी ये एक्ट्रेस, सुपरस्टार को गुस्से में दे डाली थी ऐसी वॉर्निंग

फिल्म में जहां आशा पारेख और धर्मेंद्र की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी वहीं शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने धरम पाजी को धमकी दे डाली थी. जिसके बाद से वो सुधर गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र और आशा पारेख की फिल्म आए दिन बहार के में दोनों रोमांस करते नजर आए थे. धर्मेंद्र और आशा पारेख की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म में जहां आशा पारेख और धर्मेंद्र की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी वहीं शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने धरम पाजी को धमकी दे डाली थी. जिसके बाद से वो सुधर गए थे. फिल्म की कहानी के साथ इसकी शूटिंग के किस्से में मजेदार हैं. आइए आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ था कि आशा पारेख ने धर्मेंद्र को वॉर्निंग दे डाली थी.

 मुंह की बदबू से हो गई थीं परेशान
आशा पारेख और धर्मेंद्र जब फिल्म दार्जिलिंग में शूटिंग कर रहे थे तो पैकअप के बाद पूरी यूनिट साथ बैठकर देर रात तक ड्रिंक करती थीं. जिसकी वजह से आशा पारेख परेशान हो गई थीं. रात को ड्रिंक और सुबह सेट पर आकर ढेर सारा प्याज खाते थे क्योंकि अल्कोहल की बदबू आ रही होती थी. आशा पारेख को अल्कोहल की बदबू से परेशानी होती थी. अल्कोहल की स्मेल ना आए इसलिए धर्मेंद्र प्याज खाते थे और आशा पारेख को उससे भी परेशानी होती थी. अल्कोहल और प्याज की बदबू से आशा पारेख बहुत परेशान हो गई थीं. जिसके बाद उन्होंने धर्मेंद्र को गुस्से में वॉर्निंग दे डाली थी. उन्होंने धर्मेंद्र से कहा था कि जब तक वो उनके साथ शूटिंग कर रहे हैं तब ड्रिंक ना करें.

 वार्निंग के बाद धर्मेंद्र ने क्या किया 

धर्मेंद्र ने आशा पारेख की बात मान ली और फिर शराब नहीं पी. आशा पारेख ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि दार्जिलिंग में शूटिंग करते समय काफी ठंड थी लेकिन धरम जी ने शराब नहीं पी थी. बता दें आए दिन बहार के में धर्मेंद्र और आशा पारेख के साथ बलराज साहनी, राजेंद्र नाथ, सुलोचना लाटकर और राज मेहरा भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!