अमिताभ बच्चन की कसमे वादे फिल्म से दिलचस्प वाक्या, जब कुछ ऐसा हुआ था सेट पर

क्या अमिताभ बच्चन को कोई एक्ट्रेस थप्पड़ जड़ सकती है. वो भी अकेले में नहीं. बल्कि फिल्म के सेट पर, पूरी यूनिट के सामने. सुनकर ये बात मुमकिन न लगे. लेकिन ऐसा हो चुका है. अमिताभ बच्चन को उस दौर की एक दिग्गज एक्ट्रेस ने जोरदार थप्पड़ जड़ा

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब इस एक्ट्रेस ने सबके सामने जड़ दिया था अमिताभ बच्चन को थप्पड़
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन का फिल्म इंडस्ट्री में वो दबदबा रहा है कि उनके आगे कोई स्टार नहीं टिक सका. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एंग्री यंग मैन की इमेज बनाई. इसके साथ साथ वो एक्शन इमेज में भी लोगों को खूब पसंद आए. जिनके गुस्से से बॉक्स ऑफिस पर फिल्में हिट हो जाया करती थीं. क्या उस अमिताभ बच्चन को कोई एक्ट्रेस थप्पड़ जड़ सकती है. वो भी अकेले में नहीं बल्कि फिल्म के सेट पर, पूरी यूनिट के सामने. सुनकर ये बात मुमकिन न लगे. लेकिन ऐसा हो चुका है. अमिताभ बच्चन को उस दौर की एक दिग्गज एक्ट्रेस ने जोरदार थप्पड़ जड़ा. ये एक्ट्रेस हैं राखी. जिन्होंने खुद ये किस्सा बयां किया.

बिग को जड़ा थप्पड़

अपने एक इंटरव्यू में राखी ने खुद ये खुलासा किया था कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को एक जोर का तमाचा जड़ा था. लेकिन ये किसी बात पर गुस्सा या किसी बात का बदला नहीं था. बल्कि एक सीन की डिमांड थी. फिल्म के इस सीन में राखी को अचानक अमिताभ बच्चन को थप्पड़ लगाना था. और, उस थप्पड़ पर अमिताभ बच्चन को चौंकना था. फिल्म के मेकर्स इस सीन को बहुत रियल चाहते थे. राखी भी सीन के पूरी शिद्दत से निभाने की कोशिश कर रही थीं. राखी के मुताबिक जब सीन शुरू हुआ और अमिताभ बच्चन उनके सामने आए तब उन्होंने अपनी पूरी ताकत से उन्हें चांटा मारा.

बदला लेने की धमकी

सेट पर आते ही जोरदार चांटा पड़ा तो खुद अमिताभ बच्चन बुरी तरह चौंक गए. राखी के मुताबिक सीन में अमिताभ बच्चन के हैरानी भरे जो एक्सप्रेशन नजर आ रहे हैं, वो असल में ओरिजिनल एक्सप्रेशन हैं. अमिताभ बच्चन उस वक्त तो खासे हैरान हुए लेकिन जब पता चला कि ये सब सिर्फ सीन के लिए हुआ है तो उन्होंने मजाक में राखी को बदला लेने की धमकी भी दी. ये सीन जिस फिल्म के लिए शूट हुआ उस फिल्म का नाम है कसमें वादे. फिल्म में राखी और अमिताभ बच्चन के अलावा रणधीर कपूर और नीतू सिंह भी थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं