जब 'आशिकी' एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने जड़ दिया था महमूद को जोरदार थप्पड़, निकल गए थे दिग्गज एक्टर के आंसू

अपनी पहली फिल्म आशिकी से दिलों पर छा जाने वालीं एक्ट्रेस अनु अग्रवाल स्क्रीन पर जब भी नजर आतीं लोग अपना दिल थाम लेते. एक हादसे ने न सिर्फ उनका करियर छीन लिया बल्कि उसकी पूरी सूरत ही बदल दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गहरी काली सी आंखें, मासूम सा चेहरा और चेहरे पर बिखरे बाल. आज जिस एक्ट्रेस की बात हो रही है, उन्होंने पहली ही फिल्म में ऐसे तहलका मचाया कि हर कोई उनका दीवाना हो गया और वह नेशनल क्रश बन गईं. अपनी पहली फिल्म आशिकी से दिलों पर छा जाने वालीं एक्ट्रेस अनु अग्रवाल स्क्रीन पर जब भी नजर आतीं लोग अपना दिल थाम लेते. एक हादसे ने न सिर्फ उनका करियर छीन लिया बल्कि उसकी पूरी सूरत ही बदल दी. अनु अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुल कर बात करने के लिए भी जानी जाती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिग्गज एक्टर को थप्पड़ जड़ा था.

सीन की थी डिमांड

अनु अग्रवाल ने एक फिल्म की थी, जिसका नाम था खल-नायिका. फिल्म के एक सीन के लिए उन्हें बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर महमूद को थप्पड़ मारना था. महमूद, उम्र और तजुरबे दोनों में ही काफी बड़े थे. ऐसे में पहले तो अनु काफी हिचक रही थीं, लेकिन फिर सीन की डिमांड के लिए उन्होंने महमूद को जोरदार थप्पड़ मार दिया.

फफक कर रोए महमूद

सीन में दरअसल, लड़की ब्रेस्टफीडिंग करा रही होती है और महमूद का कैरेक्टर वहां पहुंच जाता है और उसे बदनाम करने की बात कहता है. इस सीन में अनु को महमूद को चांटा मारना होता है. अनु इतनी तेज से थप्पड़ मारती हैं कि महमूद एकदम झन्ना जाते हैं और फफक कर रो पड़ते हैं. हालांकि महमूद का रिएक्शन देख अनु तुरंत ही उन्हें गले लगा लेती हैं और माफी मांगती हैं. बाद में महमूद ही अनु को समझाते हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: VIDEO: 90s की सुपरस्टार मांग रही है काम, लेटेस्ट इंटरव्यू में छलका आशिकी फेम अनु अग्रवाल का दर्द

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article