24 साल पहले जब चलते करियर में गोविंदा ने कर डाली थी ऐसी गलती, प्रोड्यूसर के डूब गए थे करोड़ों रुपये

गोविंदा बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. गोविंदा के किरदारों को दर्शक आज भी खूब पसंद करते हैं. लेकिन एक फिल्म ने उनके घाटे का सौदा साबित हुई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गोविंदा को इस फिल्म में प्रयोग करना पड़ गया था भारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जो पर्दे पर अलग-अलग किरदारों से सुर्खियां बटोरते हैं. कुछ कलाकार तो अपने किरदारों के साथ नए-नए प्रयोग भी करते रहते हैं. हालांकि कभी यह प्रयोग सफल साबित होते हैं तो कभी बुरी तरह से फ्लॉप हो जाते हैं. ऐसा ही एक प्रयोग बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा ने 24 साल पहले किया था. गोविंदा बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. गोविंदा के किरदारों को दर्शक आज भी खूब पसंद करते हैं. लेकिन एक फिल्म ने उनके घाटे का सौदा साबित हुई थी. 

इस फिल्म का नाम शिकारी है. शिकारी के साथ गोविंदा ने पहली बार नया प्रयोग किया था, जिसमें वह फिल्म के हीरो और विलेन दोनों बने थे. पर्दे पर विलेन के रोल में गोविंदा पहली बार नजर आए थे. इस फिल्म में गोविंदा के अलावा तब्बू और करिश्मा जैसी स्टार कास्ट थी. इस फिल्म को एन चंद्रा ने डायरेक्ट किया था. यह क्राईम थ्रिलर फिल्म थी. शिकारी का कुल बजट 7.25 करोड़ रुपये था. और इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड को 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और फिल्म अंटर परफॉर्म साबित हुई थी.

Advertisement

अगर गोविंद को विलेन के रूप में देखने के लिए आप भी एक्साइटेड, तो शिकारी फिल्म अभी भी एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है, जिसे आप फ्री में देख सकते हैं. इस फिल्म में न सिर्फ गोविंद बल्कि करिश्मा और तब्बू की एक्टिंग भी खूब दमदार थी, इसमें जॉनी लीवर भी नजर आए थे. करिश्मा और गोविंदा ने 90 के दौर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, जिसमें कुली नंबर वन से लेकर राजा बाबू, हसीना मान जाएगी, साजन चले ससुराल जैसी कई बेहतरीन फिल्में शामिल है, जो आज भी लोग देखना खूब पसंद करते हैं.
 

Featured Video Of The Day
President Droupadi Murmu Speech | PM Modi Budget में कौन से बड़े फ़ैसले लेने वाले हैं?