जब '1920 हॉरर्स ऑफ हार्ट' के एक्टर दानिश पंडोर को बंद कमरे में हुआ था ऐसे शक्ति का एहसास, एक्टर ने बताई ये डरवानी कहानी

दानिश पंडोर, जिन्होंने 2010 में टेलीविजन पर कितनी मोहब्बत है शो के साथ अपनी अभिनय यात्रा शुरू की, उसके बाद एजेंट राघव और इश्कबाज ने भारत की पहली और सबसे बड़ी वेब श्रृंखला सेक्रेड गेम्स का हिस्सा बनने का अवसर प्राप्त किया

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

दानिश पंडोर, जिन्होंने 2010 में टेलीविजन पर कितनी मोहब्बत है शो के साथ अपनी अभिनय यात्रा शुरू की, उसके बाद एजेंट राघव और इश्कबाज ने भारत की पहली और सबसे बड़ी वेब श्रृंखला सेक्रेड गेम्स का हिस्सा बनने का अवसर प्राप्त किया, जिसमें उन्होंने बड़ा बदरिया नाम का किरदार निभाया, जिसने एक अलग पहचान बनाई. बॉम्बर्स, मत्स्य कांड जैसे अन्य शो और फिल्म डबल एक्सएल में एक महत्वपूर्ण कैमियो के बाद ओटीटी दुनिया में कदम रखा. उन्होंने अपनी हालिया फिल्म 1920 द हॉरर्स ऑफ हार्ट में अपने दमदार अभिनय से एक बार फिर खुद को साबित किया है.

दानिश कहते हैं, "हॉरर की कल्पना करना बहुत कठिन शैली है और विक्रम भट्ट ने इसमें उत्कृष्टता हासिल की है क्योंकि वह हर दृश्य को सावधानीपूर्वक निष्पादित करते हैं और कृष्णा ने उसी गुणवत्ता को अपनाया है. विशेष रूप से हॉरर सीक्वेंस के दौरान वे जो माहौल बनाते हैं, वह क्षेत्र आपको मिलता है." दृश्य को निष्पादित करने के लिए वे आपके अंदर जो विचार प्रक्रिया पैदा करते हैं, वह आधी लड़ाई खुद ही लड़ लेती है, क्योंकि एक डरावने दृश्य को निष्पादित करने में स्वयं बहुत अधिक दृढ़ विश्वास और तैयारी शामिल होती है, क्योंकि एक अभिनेता के रूप में आप किसी ऐसी चीज से निपटने की कोशिश कर रहे हैं, जो पूरी तरह से कल्पना पर आधारित है. आपको हर बारीकियों को संतुलित करने की आवश्यकता है".

1920 के बारे में बात करने के अलावा उन्होंने वास्तविक जीवन में ऊर्जाओं के साथ अपने मुठभेड़ के बारे में भी बताया, जिसमें उनकी नींद में उन्हें सचमुच महसूस हुआ कि कोई उनके चेहरे को सहला रहा था, स्पर्श गर्म था, बहुत से लोग इस पर असहमत हो सकते हैं, लेकिन अकेले कमरे में तापमान में अचानक वृद्धि उनकी उपस्थिति का संकेत दे सकती है. शूटिंग सेट पर मेरे मेकअप रूम में एक ब्रेक के दौरान जब मैं झपकी ले रही थी तो किसी ने मुझसे कहा कि आपको इस कमरे में नहीं रहना चाहिए और उसी दिन, सेट पर कुछ लोगों से पूछने के बाद मुझे पता चला कि सदियों पहले इस जमीन पर एक फैक्ट्री हुआ करती थी, जिसमें आग लग गई और कई कर्मचारी मर गए.'' दानिश पंडोर दो और शो में दिखाई देंगे, एक बीबीसी स्टूडियो के साथ "36 डेज" जो विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित है और दूसरा जियो स्टूडियो के साथ है जो अजय भुयान द्वारा निर्देशित "मूनवॉक" है.

Advertisement

बर्थडे ब्वॉय अर्जुन कपूर ने पैपराजी को दिया केक, कहा - आने के लिए धन्यवाद

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gurugram Accident: राइडर Akshat के लिए न्याय की मांग को लेकर निकाला गया बाइक मार्च