क्या हुआ था उस रात जब जावेद अख्तर ने कंगना रनौत को बात करने के लिए बुलाया था घर, गीतकार ने कोर्ट को सुनाई दास्तान

जावेद अख्तर ने मंगलवार को उपनगरीय मुंबई में अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत को बताया है कि वह उस समय कंगना को नहीं जानते थे. यह उनके कॉमन फ्रेंड डॉ रमेश अग्रवाल थे, जो कंगना को सलाह देना चाहते थे कि ऋतिक रोशन के साथ उनके झगड़े के बारे में क्या किया जाए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

गीतकार जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि केस दर्ज किया हुआ है. यह केस बीते कुछ सालों से चल रहा है. कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में मौजूद ‘गुट' का संदर्भ देते हुए जावेद अख्तर का नाम घसीटा था. 2016 में जावेद अख्तर ने कंगना रनौत को ऋतिक रोशन के साथ उनके सार्वजनिक झगड़े पर कुछ सलाह देने के लिए अपने घर बुलाया. बाद में 2020 में कंगना रनौत ने एक टेलीविजन इंटरव्यू में कहा है कि जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर पर बुलाकर इस मुद्दे पर बोलने के लिए धमकी दी थी, जिसके बाद जावेद ने उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया.

अब इस पूरे मामले में अब जावेद अख्तर ने बताया है कि उस रात कंगना रनौत ने क्या बात हुई. अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार जावेद अख्तर ने मंगलवार को उपनगरीय मुंबई में अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत को बताया है कि वह उस समय कंगना को नहीं जानते थे. यह उनके कॉमन फ्रेंड डॉ रमेश अग्रवाल थे, जो कंगना को सलाह देना चाहते थे कि ऋतिक रोशन के साथ उनके झगड़े के बारे में क्या किया जाए.

जावेद अख्तर ने कहा, 'यह सच है कि मैं कंगना को नहीं जानता था और ऋतिक के साथ चल रहे विवाद से मेरा कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन कंगना को डॉक्टर अग्रवाल ने कॉल किया था, जिनका उनके साथ काफी करीबी रिश्ता था. वह उसे फोन कर सकते थे और उससे मिलने के लिए जोर दे सकते थे. यह कहना सही है कि कंगना मेरी बातें सुनने को तैयार नहीं थीं और वह अपनी बड़ी बहन रंगोली के साथ घर से निकल गईं. यह कहना सही नहीं है कि बैठक में विनम्रता से आने के बावजूद वह मेरे बयान से खफा थीं.'
 

Advertisement

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?