आखिर पठान ट्रेलर रिलीज के बाद ऐसा क्या हुआ जो आरआरआर एक्टर से ट्विटर पर शाहरुख खान ने की यह रिक्वेस्ट

शाहरुख खान ने पठान का ट्रेलर रिलीज होने के बाद साउथ के सुपरस्टार राम चरण से कुछ ऐसी रिक्वेस्ट कर डाली है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 9 mins
शाहरुख खान ने राम चरण से की यह रिक्वेस्ट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को हिंदी समेत तमिल और तेलुगू में रिलीज गया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं और फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. लेकिन इस बीच शाहरुख खान का एक् ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह ट्वीट शाहरुख खान ने आरआरआर फिल्म के एक्टर राम चरण के लिए किया है और उनसे एक रिक्वेस्ट भी किया है. 

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान का तमिल ट्रेलर जहां तलपती विजय ने रिलीज किया है तो वहीं तेलुगू ट्रेलर को राम चरण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तरह शाहरुख खान ने साउत के दोनों ही सुपरस्टार्स का आभार जताते हुए ट्वीट किए हैं. लेकिन राम चरण को किए ट्वीट में शाहरुख खान ने उनसे खास रिक्वेस्ट भी कर डाली है. 

शाहरुख खान ने तलपती विजय का आभार जताते हुए लिखा है, 'शुक्रिया मेरे दोस्त विजय. आप इसी वजह से तलपती हैं, जल्द ही शानदार भोज पर मिलते हैं. लव यू.'

वहीं, उन्होंने राम चरण का आभार जताते हुए ट्वीट किया है, 'शुक्रिया मेरे मेगा पावर स्टार राम चरण. जब आपकी आरआरआर की टीम ऑस्कर लेकर भारत आएगी, प्लीज मुझे इसे छूने देना. लव यू.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India