डांस करते-करते धंसी जमीन धरती में समा गए बाराती, फिर कैमरामैन ने जो किया लोग रह गए हैरान, बोले- भाई अपना गजब है 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में खुशी का माहौल है और सभी लोग डांस फ्लोर पर थिरक रहे हैं. तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि सभी की धड़कनें रुक जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
टूटा शादी का डांस फ्लोर, धरती में समा गए बाराती
नई दिल्ली:

शादी ब्याह में कुछ न कुछ अजीबोगरीब देखने को मिलता ही रहता है. शादी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो लोगों को हमेशा याद रहती हैं. ये घटनाएं इतनी अजीब और डरावनी होती हैं कि लोग इसे शादी से ज्यादा याद रखते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और आपको समझ नहीं आएगा दुख मनाना है या हंसना है. शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खासकर वीडियो में मौजूद कैमरामैन को देखने के बाद लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया है. 

पंजाबी कुड़ी, दांतों की डॉक्टर, साउथ सुपरस्टार्स को नचाती है इशारों पर- 5वीं फोटो देख कहेंगे पापा की परी

बॉलीवुड में फिल्मी शादियों को फेयरी टेल की तरह दिखाया जाता है. लेकिन अगर आप असल जिंदगी में होने वाली कुछ शादियों को देख लेंगे तो आप शादी पर विश्वास नहीं कर पाएंगे. आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में खुशी का माहौल है और सभी लोग डांस फ्लोर पर थिरक रहे हैं. तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि सभी की धड़कनें रुक जाती हैं. दरअसल, डांस फ्लोर पर डांस कर रहे लोगों के भार से जमीन टूट जाती है. जमीन टूटने से सभी बाराती धरती में समा जाते हैं.

हालांकि इस दौरान कोई भी घायल नहीं होता. जमीन धंसने के बाद भी कैमरामैन जिस एंगल से और अलग-अलग तरीके से फुटेज लेने की कोशिश करता है, उसे देख लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि ये वीडियो तो पुराना है लेकिन एक बार फिर चर्चा में आ गया है. 

Advertisement
Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कैमरामैन लॉयल है". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "कैमरामैन का काम बहुत टफ होता है. बेचारे ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की". इस तरह से इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'दिल पे जख्म खाते हैं' गाना चल रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM मोदी ने की भारतीय समुदाय से मुलाकात, राष्ट्रपति Putin से क्या होगी चर्चा ?