वहीदा रहमान-राजेंद्र कुमार की फिल्म में प्लेन में ही बना डाला अपार्टमेंट, सीन देख आप भी कहेंगे हिंदी फिल्मों में कुछ भी हो सकता है

वहीदा रहमान के नाम पर भी ढेरों हिट फिल्में दर्ज हैं. लेकिन उनकी एक फिल्म का सीन देखकर शायद आप भी यही कहेंगे कि हिंदी फिल्मों में भी कुछ भी हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

वहीदा रहमान और राजेंद्र कुमार फिल्म इंडस्ट्री के उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जो दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. राजेंद्र कुमार ने तो इतनी हिट फिल्में दी हैं कि उनका नाम ही जुबली कुमार पड़ गया था. वहीदा रहमान के नाम पर भी ढेरों हिट फिल्में दर्ज हैं. लेकिन उनकी एक फिल्म का सीन देखकर शायद आप भी यही कहेंगे कि हिंदी फिल्मों में भी कुछ भी हो सकता है. इस फिल्म का एक सीन दीपिका नारायण भारद्वाज ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. आप भी देखिए और बताइए क्या ऐसा मुमकिन है.  

 प्लेन में अपार्टमेंट

फिल्म के इस सीन में राजेंद्र कुमार, वहीदा रहमान और  साथ में एक और एक्ट्रेस किसी जगह एंट्री लेते दिख रहे हैं. वहीदा रहमान सबसे आगे जाती हैं. उनके पीछे आ रहे राजेंद्र कुमार भी उसी जगह जाने की कोशिश करते हैं, जहां वहीदा रहमान गई हैं. लेकिन एक शख्स उन्हें गेट पर रोकते हुए कहता है कि ये राजकुमार का अपार्टमेंट है. राजेंद्र कुमार बाहर ही रुक जाते हैं. जब वहीदा रहमान का रूम दिखाई देता है तो और हैरानी होती है. क्योंकि, इस रूम एक बड़ा सा पलंग नजर आता है. रूम में सोफे भी दिखाई  देते हैं. कमरे में लैंप भी लगे है. इस सीन को शेयर करते हुए यूजर ने पूछा है कि प्लेन में अपार्टमेंट हो सकता है. साथ ही ये भी लिखा है कि उस समय में ये क्रिएटिविटी रखना भी बड़ा टैलेंट होता होगा.

Advertisement

ऐसा भी हो सकता है

इस सीन में विंडोज को देखकर ये समझ में आता है कि ये सीन प्लेन के भीतर चल रहा है. जितना सीन शेयर किया गया है उसमें वहीदा रहमान प्लेन का कांच तोड़ते हुए नजर आती है. जिस पर एक यूजर ने लिखा कि ऐसा भी सीन हो सकता है, ये तो मैंने सोचा ही नहीं था. एक अन्य यूजर ने लिखा कि दीदी ने लास्ट में अनएक्सपेक्टेड चीज कर दी. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं जानना चाहता हूं कि इसके बाद क्या हुआ.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी