करियर के पीक में इस एक्टर ने सिर्फ 1 रुपए में साइन की थी फिल्म साइन, आज तरस रहे हैं हिट को

विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में इंडियन पुलिस फोर्स नाम की वेब सीरीज के जरिए ओटीटी पर कदम रखा है. उन्होंने हाल ही में अपने करियर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

 विवेक ओबरॉय का नाम बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में गिना जाता है. उनकी रोमांटिक हीरो की इमेज को लोग जितना पसंद करते हैं उतना ही उनकी खलनायकी और कॉमेडी के भी लोग कायल हैं.  फिल्मों में ही नहीं बल्कि अब विवेक ओबरॉय का जादू ओट पर भी चल रहा है. हाल ही में उनकी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई है. इस सीरीज में पुलिस ऑफिसर बने विवेक की काफी तारीफ हो रही है. इसी सिलसिले में एक खास इंटरव्यू ने विवेक ने अपने करियर से जुड़े मसलों पर खुलकर बात की.

उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा रिश्तों को तरजीह दी है और शायद यही कारण है कि एक बार उन्होंने एक रुपए में फिल्म की थी.

जब विवेक ओबेरॉय ने एक रुपए में साइन की थी फिल्म

इस स्पेशल इंटरव्यू में विवेक ने बताया कि वो हमेशा लोगों के साथ रिश्तों को खास नजरिए से देखते आए हैं. उन्होंने बताया कि उनके लिए रिश्ते बहुत मायने रखते हैं. एक डायरेक्टर उनके पास जब फिल्म लेकर आए तो वो इसी कारण एक रुपए में उसकी फिल्म करने के लिए राजी हो गए. डायरेक्टर ने विवेक से कहा कि फिल्म का बजट कम है. तब विवेक ने डायरेक्टर से कहा कि वो केवल एक रुपए में फिल्म करेंगे. इस पर डायरेक्टर हैरान हो गया, उसने कहा कि आप एक रुपए में फिल्म करोगे लेकिन एक रुपए में फिल्म का साइन कॉन्ट्रैक्ट कैसे बनेगा. तब विवेक ने कहा कि ये कैसे मैनेज करना है, ये आप देखो, लेकिन मैं एक रुपया ही लूंगा. ये उस वक्त की बात है जब विवेक का करियर पीक पर था और उनके पास काफी अच्छे ऑफर थे.

वेब सिरीज से विवेक ओबेरॉय ने किया कमबैक

Advertisement

विवेक के करियर की बात करें तो ओटीटी के साथ ही उन्होंने इस सीरीज के जरिए रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स को जॉइन किया है. साथिया, शूट आउट एट लोखंडवाला, युवा, ओमकारा, रक्त चरित्र,  काल जैसी शानदार फिल्में देने वाले विवेक ओबेरॉय काफी समय से बॉलीवुड में हैं. उन्होंने कृष 3 में विलेन का किरदार भी शानदार तरीके से निभाया और मस्ती और ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों के जरिए लोगों को खूब हंसाया भी है. 2019 में विवेक ने नरेंद्र मोदी नाम की फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाया था. विवेक के पिता सुरेश ओबेरॉय भी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रह चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article