बच्चों के लिए शो लिखने पर बोले विशाल असरानी, यहां देख सकेंगे माशा एंड द बियर का शो

बच्चों के लिए खास शो बनाने वाले विशाल असरानी इन दिनों अपने नए शो माशा एंड द बियर को लेकर चर्चा में हैं. विशाल असरानी हमेशा ने बच्चों के लिए अलग डायरेक्शन और लेखन के लिए जाने जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बच्चों के लिए शो लिखने पर बोले विशाल असरानी
नई दिल्ली:

बच्चों के लिए खास शो बनाने वाले विशाल असरानी इन दिनों अपने नए शो माशा एंड द बियर को लेकर चर्चा में हैं. विशाल असरानी हमेशा ने बच्चों के लिए अलग डायरेक्शन और लेखन के लिए जाने जाते हैं. उनके माशा एंड द बियर को काफी प्यार मिल रहा है. ऐसे में विशाल असरानी ने बताया है कि बच्चों के लिए किसी शो को लिखने कितना मुश्किल काम होता है. डायरेक्टर से पूछा गया कि बच्चों के लिए लेखन करने के लिए खास कौशल की आवश्यकता होती है - आपको इसे वास्तव में सरल बनाना होता है, मनोरंजन के प्रति सच्चे रहते हुए. जब आप मार्गदर्शन कर रहे थे माशा एंड द बियर को निर्देशित करते समय आपके मन में क्या था?

Advertisement

इस वाल का जवाब देते हुए विशाल असरानी ने कहा है कि बच्चों को खुश करना सबसे मुश्किल काम है. अगर आप उनका ध्यान कुछ पल के लिए भी बांधे नहीं रख सकते, तो आपने उनकी दिलचस्पी खो दी है. मैंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्मों जैसे ड्रीमवर्क्स मेडागास्कर, रुडयार्ड किपलिंग की द जंगल बुक, द लिटिल मरमेड, स्नो व्हाइट एंड द 7 ड्वार्फ्स के कई स्टेज रूपांतरणों का निर्देशन किया है. इसलिए माशा एंड द बियर को निर्देशित करते समय, मुझे यह सुनिश्चित करना था कि इसकी गति सही हो. मैं चाहता था कि शो अत्यधिक ऊर्जावान हो और साथ ही इतना सरल भी हो कि छोटे बच्चे भी इसे समझ सकें.

गौरतलब है कि विशाल असरानी अपने शो माशा एंड द बियर का अगला प्रदर्शन मुंबई में 16 और 17 मार्च को बलगंधर्व रंग मंदिर ऑडिटोरियम, बांद्रा, मुंबई में करेंगे. हर दिन 3 शो होंगे. सुबह 11:30 बजे, दोपहर 2:30 बजे, और शाम 6:00 बजे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
President Droupadi Murmu Speech | PM Modi Budget में कौन से बड़े फ़ैसले लेने वाले हैं?