Virupaksha: पहले बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन, अब ओटीटी पर मोटी कीमत में बिकी 25 करोड़ में बनी साउथ की यह हॉरर फिल्म

Virupaksha OTT: हॉरर जॉनर काफी पॉपुलर रहा है. अगर कहानी और डायरेक्शन अच्छा हो तो दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है. तभी तो विरुपक्ष बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर छाने के लिए तैयार है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
V
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद यानी 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. भाईजान की मूवी को दर्शकों का प्यार नहीं मिल सका. लेकिन इसी दिन तेलुगु हॉरर मूवी विरुपक्ष भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने शानदार कहानी, सधे हुए डायरेक्शन और मंझी हुई अदाकारी के साथ दर्शकों के दिलोदिमाग को ऐसा छुआ, 25 करोड़ के बजट वाली विरुपक्ष बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े को पार कर गई. बॉक्स ऑफिस सक्सेस को देखते हुए मूवी को हिंदी में भी रिलीज किया गया. लेकिन अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. 

'विरुपक्ष' ओटीटी राइट्स

'विरुपक्ष' अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. खबर आ रही है कि फिल्म को मोटी कीमत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेचा गया है. नेटफ्लिक्स ने विरुपक्ष के राइट्स लगभग 10 करोड़ रुपये में खरीदे हैं. इस तरह फिल्म ने अपने ओटीटी राइट्स के जरिये भी अच्छी कमाई कर ली है.  

'विरुपक्ष' का बजट और कमाई

विरुपक्ष का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये है. लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक लगभग 91 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इस तरह फिल्म ने अपनी लागत से लगभग तिगुना कमाई कर ली है. इस तरह हॉरर फिल्म ने दर्शकों के दिलों को छुआ है. 

विरुपक्ष का हिंदी ट्रेलर:

Advertisement

'विरुपक्ष' की स्टारकास्ट

तेलुगु हॉरर फिल्म 'विरुपक्ष' में साई धर्म तेज, संयुक्ता मेनन, सुनील, ब्रह्माजी, राजीव कनकाला, अजय और रवि कृष्ण लीड रोल में हैं. एक्टिंग के मामले मे फिल्म काफी रिफाइन और साई धर्म तेज इस किरदार में खूब जमे हैं. 

Advertisement

'विरुपक्ष' मूवी रिव्यू

विरुपक्ष की कहानी एक गांव की है. गांव के लोग कुछ ऐसा करते हैं जिसकी वजह से उन्हें श्राप मिल जाता है. फिर इस घटना के लंबे समय बाद गांव में अजीबोगरीब घटनाएं घटने लगती हैं. गांव में साई धर्म तेज आते हैं और उन्हें संयुक्ता मेनन से प्रेम हो जाता है. इस सबके बीच खौफनाक घटनाएं घटती हैं और कुछ लोगों की मौत हो जाती है. बस इसी गुत्थी को सुलझाने की कोशिश साई धर्म तेज करते हैं. फिल्म की कहानी में हॉरर को अच्छे से पिरोया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?